logo-image

बाहुबली अतीक अहमद के बड़े बेटे ने किया सरेंडर, दो लाख रुपये का था इनाम 

बाहुबली अतीक अहमद के बड़े बेटे उमर अहमद ने लखनऊ की सीबीआई की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया है. उमर अहमद पर रंगदारी के आरोप हैं.

Updated on: 23 Aug 2022, 02:02 PM

नई दिल्ली:

बाहुबली अतीक अहमद के बड़े बेटे उमर अहमद ने लखनऊ की सीबीआई की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया है. उमर अहमद पर रंगदारी के आरोप हैं. उस पर दो लाख रुपये का इनाम है. इससे पहले अतीक अहमद का छोटा बेटा अली प्रयागराज सेशन कोर्ट में सरेंडर कर चुका है. अली पर करेली थाने में रंगदारी और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है. अली बीते छह माह से फरार चल रहा है. उस पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम रखा गया था. पुलिस ने अली पता बताने वाली पहचान गुप्त रखने का वादा किया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अली अहमद खुल्दाबाद के चकिया मोहल्ले का रहने वाला है. बीते वर्ष उस पर आरोप था कि उसने प्रापर्टी डीलर से पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी. इसके साथ हमला किया.

सख्त कार्रवाई कर रही यूपी सरकार 

यूपी की योगी सरकार माफियाओं के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. इस कड़ी में बाहुबली नेता और माफिया अतीक अहमद के खिलाफ भी यूपी सरकार बड़ी कार्रवाई कर रही रही है. हालांकि ये जानकारी सामने आई थी कि सूबे में माफियाओं के कब्जे से खाली  हुई जमीन पर गरीबों के लिए सस्ते मकान बन रहे हैं. इसका आरंभ प्रयागराज में माफिया घोषित किए गए पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के कब्जे से खाली हुई जमीन पर की गई थी.