News Nation Logo
Banner

बदायूं दुष्कर्म मामले में मृतका के पति को लगा सदमा, अस्पताल में भर्ती

पति इस घटना से इतना आहत हो गया है कि अब उसे इलाज के लिए बरेली के मानसिक अस्पताल में दाखिल करना पड़ा.

By : Nihar Saxena | Updated on: 14 Jan 2021, 11:52:32 AM
Badaun Rape

पत्नी की खून से लथपथ लाश देख सदमें में. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

बदायूं :

बदायूं में जिस 50 वर्षीय महिला को सामूहिक दुष्कर्म के बाद मार डाला गया था, उसका पति इस घटना से इतना आहत हो गया है कि अब उसे इलाज के लिए बरेली के मानसिक अस्पताल में दाखिल करना पड़ा. उनके दामाद ने बताय, दो दिन पहले, वह चिल्ला रहे थे और अपनी पत्नी के बारे में पूछ रहे थे. वह उसकी तलाश में इस कमरे से उस कमरे में भटक रहे थे. जब वह नहीं मिली तो उसने घर में रखा एक बर्तन उठाया और बाहर भाग गए. हम उन्हें वापस लाने में कामयाब रहे, लेकिन फिर उन्होंने दीवार पर अपना सिर पीटना शुरू कर दिया.

3 जनवरी को 50 वर्षीय महिला मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए घर से निकली थी, लेकिन तीन घंटे बाद तीन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी और लाश घर पर फेंक दी. उनके दामाद ने कहा, वह (उनके पति) सदमे में हैं क्योंकि उन्होंने अपनी पत्नी का खून से लथपथ शरीर देखा है. बदायूं के एसएसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि महिला के पति का परिवार मदद के लिए पहुंचा जिसके बाद पुलिस टीम के साथ एंबुलेंस भेजी गई.

एसएसपी ने कहा, उन्हें पहले जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां कोई मनोचिकित्सक नहीं था. उन्हें फिर बरेली ले जाया गया. बरेली के मानसिक अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि पति मानसिक आघात से सफर कर रहा है और उन्हें इलाज की जरूरत है. डॉ. सी.पी. मल्ल ने कहा, उनका इलाज शुरू कर दिया गया है. पुलिस ने मानसिक स्वास्थ्य सहायता देने के बारे में परिवार से बात की है.

First Published : 14 Jan 2021, 11:52:32 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.