logo-image

भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, जया बच्चन को कहा नर्तकी 

सुरेंद्र सिंह ने पहली बार विवादित बयान नहीं दिया है. इसके पहले भी उनके कई बयान विवाद के कारण बनते रहे हैं. सुरेंद्र सिंह ने देश के विभाजन के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर निशाना साधा था.

Updated on: 24 Dec 2021, 06:40 PM

highlights

  • BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने सपा सांसद जया बच्चन को कहा नर्तकी
  • सुरेंद्र सिंह बलिया के बैरिया विधानसभा से भाजपा विधायक हैं
  • जया बच्चन ने कहा था- मैं आपको श्राप देती हूं, आपके बुरे दिन आएंगे

 

लखनऊ:

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अपने बेतुके बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. विधायक जी कब किसको क्या कह दें, यह कहा नहीं जा सकता है. उनकी जुबान लड़खड़ाती ही रहती है. बलिया में सुरेंद्र सिंह बोले- पहले साधु और संत ही आशीर्वाद या श्राप देते थे, अब नर्तकी भी देने लगी हैं. उनकी टिप्पणी सपा सांसद जया बच्चन पर है.  सुरेंद्र सिंह बलिया के बैरिया विधानसभा से भाजपा विधायक हैं. बलिया में BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने सपा सांसद जया बच्चन को नर्तकी बताते हुए कहा- पहले तो त्यागी, तपस्वी, साधक और साधु-संत ही आशीर्वाद या श्राप दिया करते थे, लेकिन अब नर्तकी भी श्राप देने लगी हैं. यही कलयुग का असली स्वरूप है.  

राज्यसभा में मंगलवार को सांसदों के निलंबन और निजी टिप्पणी से नाराज होकर सपा सांसद जया बच्चन ने कहा था- मैं आपको श्राप देती हूं, आपके बुरे दिन आएंगे. जया ने कहा था कि हमारे सांसद बाहर बैठे हैं. उनका निलंबन वापस नहीं हो रहा. यह न्याय नहीं है, लेकिन इस सरकार से यह उम्मीद करना बेकार है.

यह भी पढ़ें: हिंदुत्व पर विवादित कमेंट: कोर्ट ने दिया सलमान खुर्शीद पर FIR का आदेश

जया बच्चन ने कहा था कि इन लोगों ने किसान से माफी मांगी है. अब इन सांसदों से भी माफी मांगेंगे. जिस तरह से ये सरकार काम कर रही है, वह निंदनीय है. इसी के बाद से जया भाजपा नेताओं के निशाने पर हैं.

यह पहली बार नहीं है कि सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान दिया है. इसके पहले भी उनके कई बयान विवाद के कारण बनते रहे हैं. सुरेंद्र सिंह ने देश के विभाजन के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर निशाना साधा था. दावा किया था कि पंडित नेहरू 'बुजदिल' थे. वर्ना आजादी मिलने के बाद ही भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हो गया होता.

हाथरस मामले पर कहा था कि फर्जी महिला उत्पीड़न और दलित उत्पीड़न के नाम पर किसी का भी जीवन संकट में पड़ सकता है. लैब रिपोर्ट से यह बात सामने आ गई है कि पीड़िता का रेप नहीं हुआ था. युवती के साथ मारपीट हुई है और उसकी हत्या हुई है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कहा था कि अखिलेश औरंगजेब के पदचिन्हों पर चल रहे हैं. ममता बनर्जी पर कहा था कि पश्चिमी बंगाल में एक राजनीतिक लंकिनी पैदा हो गई है, जो गुंडों और सरकारी तंत्र के सहयोग से एक बार फिर सत्ता पर काबिज होने में सफल हो गई है.

सुरेंद्र सिंह ने बयान दिया था कि ताजमहल से पहले वहां शिव मंदिर था और बहुत जल्द वहां राम महल होगा. प्रदेश में शिवाजी का वंशज आ चुका है और अब ताजमहल में राम महल बनने का वक्त आ गया है.