News Nation Logo

फिर बढ़ी आजम खान की मुश्किल, आज रिजॉर्ट की दीवार गिराएगी पुलिस

पिछले तीन महीनों में पुलिस ने आजम खान के खिलाफ कई मामले दायर किए हैं, वहीं ईडी ने भी मनी लॉन्ड्रिंग के तहत आजम खान पर केस दर्ज किया था

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 16 Aug 2019, 08:15:56 AM

नई दिल्ली:  

रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के लिए परेशानियां लगातार बढ़ती जा रही है. इस बीच आज यानी 16 अगस्त को पुलिस उनके रिजॉर्ट की दीवार गिराने वाली है. इससे पहले आजम खान की यूनिवर्सिटी मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय विवादों में हैं और अब उनके रिजॉर्ट पर कार्रवाई करते हुए पुलिस रिजॉर्ट की दीवार ढहाएगी.

यह भी पढ़ें: रक्षाबंधन के मौके पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने सीएम योगी को बांधी राखी, देखें Photo's

बता दें, पिछले तीन महीनों में पुलिस ने आजम खान के खिलाफ कई मामले दायर किए हैं, वहीं ईडी ने भी मनी लॉन्ड्रिंग के तहत आजम खान पर केस दर्ज किया था. उनपर आरोप था कि उन्होंने किसानों की जमीन को अवैध रूप से हथिया कर यूनिवर्सिटी बनाई. सासंद आजम खान के खिलाफ एक महीने में जमीन कब्जाने के कई मुकदमे दायर किए जा चुके हैं. प्रशासन उन्हें भूमाफिया भी घोषित कर चुका है.

यह भी पढ़ें: पुलवामा में शहीद हुए अवधेश यादव की पत्नी से सीओ सदर ने बंधवाई राखी

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था उनका खत

वहीं दूसरी तरफ आजम खान पिछले सवा महीनों से रामपुर में नहीं है. बकरीद के मौके पर उन्होंने शहर के लोगों को भावुक पत्र लिखा था . उनका ये पत्र सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. उन्होंने लिखा, 'तुम सब पर और हालात पर मेरी नजर है. मजहब, धर्म और जात इस इदारे (यूनिवर्सिटी) की पहचान नहीं है, इसका मकसद सबको प्यार और सबसे प्यार करना है. इस गांठ को मजबूती से गिरह बंद कर लेना, जिंदगी के बाकी सफर में भी यह काम आएगी. नफरतों के सौदागर इसी के रास्ते मुल्क की तबाही का इंतजाम कर रहे हैं, सबको इससे होशियार रहना होगा.' बता दें, पुलिस ने उन पर आलिया मदरसा से करीब 2,000 किताबें चोरी करने का आरोप भी लगाया है, जो एक छापे के दौरान जौहर विश्वविद्यालय से बरामद की गई थीं.

First Published : 16 Aug 2019, 08:14:13 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.