logo-image

रामपुर By Election में पुलिस की मदद से सरकार बेईमानी पर उतरीः आजम खान

उन्होंने कहा, पुलिस ने रात भर कहर बरपाया. जीप और सायरन रामपुर में हर जगह थे, वे लोगों को पुलिस थानों में ले गए और उनके साथ मारपीट की और मैंने पैसे देने के बारे में भी सुना है.

Updated on: 23 Jun 2022, 05:14 PM

highlights

आजम खान का योगी सरकार पर बड़ा हमला

लोगों को धमका कर वोट डालने से रोका जा रहा

रामपुर:

आजम खान ने रामपुर में संसदीय उप-चुनाव के दौरान वोट डालने के बाद प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है. आजम खान जब वोट डालने पहुंचे तो उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार प्रशासन की मिलीभगत से रामपुर और आजमगढ़ उप चुनाव चुनाव में बेईमानी कर रही है. इस दौरान बेहद नाराज दिखे आजम खान ने कहा के हार से बौखला सरकार प्रशासन के दम पर बेमानी पर उतर आई है. लोगों को वोट डालने नहीं दिया जा रहा है. लोगों को धमकाया जा रहा है उनकी गिरफ्तारी की जा रही है.

उन्होंने कहा, अगर मतदान प्रतिशत में गिरावट आती है, तो पुलिस को दोषी ठहराया जाना चाहिए. मैं पूरी रात जागता रहा. हम विभिन्न पुलिस थानों में गए और इंस्पेक्टर ने बहुत बुरा व्यवहार किया. आगे उन्होंने कहा, पुलिस ने रात भर कहर बरपाया. जीप और सायरन रामपुर में हर जगह थे, वे लोगों को पुलिस थानों में ले गए और उनके साथ मारपीट की और मैंने पैसे देने के बारे में भी सुना है. यह शर्मनाक है. आजम खान ने कहा, मैं एक अपराधी हूं, मुझे स्वीकार है. इसलिए मेरे शहर को भी ऐसा ही माना गया है. वे जो चाहें कर सकते हैं, हमें सहना होगा. अगर मुझे रहना है, तो मुझे सहना होगा. गौरतलब है कि आजम खान अपने खिलाफ दर्ज 89 मामलों में लगभग 27 महीने बिताने के बाद पिछले महीने जेल से रिहा हुए थे.