News Nation Logo
Banner

अयोध्या मामला: उत्तर प्रदेश के इन जिलों में इंटनेट सेवाएं बंद

अयोध्या मामले (Ayodhya Case) पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का आज फैसला आने वाले है.इसकी वजह से इंटरनेट सर्विस पर रोक लगा दी गई है.

By : Yogendra Mishra | Updated on: 09 Nov 2019, 10:09:14 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:

अयोध्या मामले (Ayodhya Case) पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का आज फैसला आने वाले है. इस फैसले के मद्देनजर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कई संवेदनशील जिलों में इंटरनेट सेवाओं (Internet Services) पर रोक लगाने का फैसला लिया गया है. कानपुर में अगले 24 घंटे तक इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. अलीगढ़ के डीएम ने भी इंटरनेट सेवाओं को बंद करने का आदेश दिया है. डीएम ने कहा कि अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के आज आने वाले फैसले के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है.

अयोध्या मामले पर लाइव खबरे जानिए इस लिंक के जरिए

अयोध्या मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किया गया है. सभी स्कूल, कॉलेज और शैक्षणिक संस्थान 3 दिनों के लिए बंद किए गए हैं. सभी संवेदनशील जिलों में रैपिड एक्शन फोर्स की कंपनी तैनात की गई हैं.

मुरादाबाद के आईजी रमित शर्मा ने कहा कि हालात पूरी तरह से सामान्य हैं. सुरक्षा बलों और संबद्ध विभागों को सुबह से ही मुस्तैद रहने के लिए कहा है. सोशल मीडिया पर भी नजर रखी गई है. ताकि किसी भी तरह की अफवाह न फैलाई जा सके. भारत-नेपाल बॉर्डर से जुड़े बहराइच जिले में भी हाईअलर्ट जारी है. दोनों देशों की सीमाओं पर सुरक्षा बल तैनात हैं.

आगरा में इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गई है.

First Published : 09 Nov 2019, 10:01:34 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×