logo-image

Ayodhya Live: राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट की बैठक शुरू, अतिरिक्त मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी भी मौजूद

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की आज यानि शनिवार को दूसरी बैठक 3 बजे शुरू होगी. बैठक के लिए ट्रस्ट के सभी सदस्यों को बुलाया गया है. अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के उत्तराधिकारी कमल नयन दास ने न्यूज नेशन पर बयान दिया है.

Updated on: 18 Jul 2020, 03:14 PM

अयोध्या:

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की आज यानि शनिवार को दूसरी बैठक 3 बजे शुरू होगी. बैठक के लिए ट्रस्ट के सभी सदस्यों को बुलाया गया है. अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के उत्तराधिकारी कमल नयन दास ने न्यूज नेशन पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आज ट्रस्ट की बैठक में मंदिर के प्रस्तावित नक्शे पर भी मुहर लगेगी. इसके अलावा नृत्य गोपाल दास ने कल मंदिर निर्माण समिति की अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा ने कमल नयन दास से मुलाकात की थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी राम मंदिर भूमि पूजन में शामिल हो सकते हैं. 

calenderIcon 15:18 (IST)
shareIcon

राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट की दूसरी बैठक सर्किट हाउस में चल रही है. गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव अवनीश के अवस्थी भी मौजूद हैं.



calenderIcon 14:52 (IST)
shareIcon

राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास सर्किट हाउस पहुंचे. ट्रस्ट के बाकी सदस्य अयोध्या सर्किट हाउस में मौजूद. थोड़ी देर में शुरू होगी ट्रस्ट की बैठक.