logo-image

उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा के ड्राइवर पर हमला, 5 लोगों पर केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में रेप पीड़िता के एक्सीडेंट का मामला अभी पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ है, अब पीड़िता के चाचा के ड्राइवर पर हमला हुआ है.

Updated on: 31 Aug 2019, 02:21 PM

उन्नाव:

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में रेप पीड़िता के एक्सीडेंट का मामला अभी पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ है, अब पीड़िता के चाचा के ड्राइवर पर हमला हुआ है. पीड़ित ड्राइवर ने उन्नाव के एसपी को प्रार्थना पत्र देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है. साथ ही पीड़ित ने एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है. मामले पर संज्ञान लेते हुए एसपी ने कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ेंः गोरखपुर में बच्चा चोरी के शक में महिला और उसके बच्चों की पिटाई, पुलिस ने जैसे-तैसे बचाई जान

आरोप लगाए जा रहे हैं कि बीते गुरुवार की देर रात पीड़ित ड्राइवर रेप पीड़िता के चाचा के वकील से मिलकर उन्नाव कोर्ट से वापस लौट रहा था. इसी दौरान 5 हमलावरों ने ड्राइवर को रास्ते में रोककर पहले धमकी दी थी. इसके बाद हमलावरों ने घर पर जाकर ड्राइवर पर हमला किया. इस बारे में पीड़ित ने एसपी को शिकायत दी है. एसपी के निर्देश पर 3 नामजद और 2 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ेंः योगी के गृह क्षेत्र गोरखपुर को नहीं मिली स्मार्ट सिटी की टॉप 100 सूची में भी जगह

गौरतलब है कि उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा पर जिले की अलग-अलग कोर्ट में 6 केस चल रहे हैं. शुक्रवार को अलग-अलग न्यायालयों में पांच मुकदमों की सुनवाई हुई थी. कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली पुलिस वाहन से पीड़िता के चाचा को तिहाड़ जेल से उन्नाव लेकर आई थी. सुरक्षा को देखते हुए खुफिया पुलिस को भी लगाया गया था. पीड़िता का चाचा दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. उसे 19 साल पुराने एक मामले में 10 साल की कैद की सजा सुनाई गई थी.

बता दें कि एक महीने पहले 30 जुलाई को रायबरेली में रेप पीड़िता की कार को टक्कर मारी गई थी. इस हादसे में परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई थी. जबकि पीड़िता और उसका वकील गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका अभी इलाज चल रहा है. रेप मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर आरोपी हैं. इस एक्सीडेंट केस में भी सेंगर के खिलाफ सीबीआई ने मामला दर्ज किया था. सेंगर फिलहाल सीतापुर की जेल में बंद हैं.

यह वीडियो देखेंः