logo-image

ATS जल्द ही नदीम को ला सकती है सहारनपुर, कॉल डिटेल में खुलासा 

पी ATS द्वारा सहारनपुर के गंगोह इलाके से गिरफ्तार किए जैश ए मोहम्मद व तहरीके तालिबान के संदिग्ध आतंकी नदीम को यूपी ATS ने 12 दिन की रिमांड पर ले लिया है.

Updated on: 18 Aug 2022, 01:12 PM

highlights

  • नदीम के साथियों की तलाश में लगी हुई है ATS
  • ATS की एक टीम ने देवबंद में डेरा डाल दिया है

लखनऊ:

यूपी ATS द्वारा सहारनपुर के गंगोह इलाके से गिरफ्तार किए जैश ए मोहम्मद व तहरीके तालिबान के संदिग्ध आतंकी नदीम को यूपी ATS ने 12 दिन की रिमांड पर ले लिया है. नदीम को रिमांड पर लेने के बाद यूपी ATS कभी भी सहारनपुर ला सकती है. नदीम की कॉल डिटेल से खुलासा हुआ है की गिरफ्तारी से पहले नदीम कई बार देवबंद के एक मदरसे में गया था. हालांकि ये मदरसा देवबंद में कहा है इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है लेकिन ATS की एक टीम ने देवबंद में डेरा डाल दिया है ओर नदीम के मददगारों ओर उसके संपर्क में आए लोगों की तलाश आरंभ कर दी है.

ये भी मना जा रहा है की ATS की टीम नदीम को सहारनपुर लाने के बाद उसको लेकर देवबंद भी जाएगी ताकि उसके साथियों और उनके मंसूबो का पता लगाया जा सके. वहीं नदीम की गिरफ्तारी के बाद सहारनपुर पुलिस भी सक्रिय हो गयी है और सहारनपुर पुलिस की खुफिया इकाइयां भी अपने स्तर से नदीम के साथियों की तलाश में लगी हुई है.

वहीं नदीम की गिरफ्तारी के बाद और उसका कनेक्शन देवबंद से मिलने की खबरो पर बजरंगदल के पश्चिमी प्रांत प्रमुख विकास त्यागी ने एक बार फिर दारुल उलूम ओर अन्य मदरसों पर निशाना साधते हुए कहा की दारुल उलूम व अन्य मदरसों में आतंकी तैयार किए जाते हैं. उन्हें मदरसों में आतंक की शिक्षा दी जाती है ताकि वो देश में और अन्य जगहों पर आतंकी घटनाओं को अंजाम दे सकें और देश का इस्लामीकरण कर सकें.