logo-image

प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ मैदान में उतरेंगे बाहुबली अतीक अहमद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के खिलाफ बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद (Atique Ahmed) ने चुनाव लड़ने की घोषणा की है.

Updated on: 28 Apr 2019, 05:03 PM

प्रयागराज:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के खिलाफ बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद (Atique Ahmed) ने चुनाव लड़ने की घोषणा की है. अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने प्रेस कान्फ्रेंस करके इसकी जानकारी दी. अतीक अहमद ने चुनाव लड़ने के स्पेशल एमपी-एमएलए कोर्ट से चार हफ्तों की पेरोल मांगी है.

अतीक अहमद निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे. हालांकि शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने उन्हें चुनाव लड़ने का ऑफर दिया था. लेकिन अतीक अहमद ने इनकार कर दिया था. सोमवार को अतीक अहमद के पेरोल पर कोर्ट में सुनवाई होगी. अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने प्रेस कान्फ्रेंस में सभी दलों से पीएम के खिलाफ अतीक का समर्थन करने को कहा है. 

खबर यह भी है कि नैनी जेल से गुजरात के जेल में भेजे जाने के फैसले के खिलाफ भी वह अपील करेंगे. अतीक अहमद की पत्नी ने कहा कि अतीक के पक्ष को बिना सुने ही फैसला लिया गया है. आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने व्यापारी के अपहरण के आरोप में अतीक अहमद को अहमदाबाद जेल में शिफ्ट करने का आदेश दिया है.