logo-image

माफिया अतीक के बेटे असद अहमद की एनकाउंटर में मौत, गुर्गा गुलाम भी ढेर

माफिया अतीक के बेटे असद अहमद की एनकाउंटर में मौत हो गई.असद अहमद उत्तर प्रदेश पुलिस की एसआईटी टीम ने झांसी में अतीक का एनकाउंटर में ढेर कर दिया.

Updated on: 13 Apr 2023, 03:10 PM

नई दिल्ली:

Atiq son Asad Ahmed died in an encounter: अतीक के बेटे असद अहमद की एनकाउंटर में मौत हो गई.असद अहमद उत्तर प्रदेश पुलिस की एसआईटी टीम ने झांसी में अतीक का एनकाउंटर में ढेर कर दिया. यूपी पुलिस लंबे समय से असद अहमद की तलाश कर रही थी. पुलिस ने असद अहमद पर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था. बता दें कि असद अहमद 24 फरवरी 2023 को प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या का मास्टरमाइंड था. पुलिस ने असद अहमद के साथ गुलाम को मुठेभेड़ में ढेर कर दिया. गुलाम ने दिनदहाड़े 24 फरवरी को प्रयागराज में उमेशपाल की हत्या कर दी थी. गुलाम पर भी पांच लाख रुपये का इनाम था. पुलिस ने दोनों के पास से देसी हथियार समेत अन्य सामान जब्त किए हैं.

नेपाल और दिल्ली में छिपे होने की थी आशंका

उमेश पाल की हत्या के बाद पुलिस असद अहमद की तलाश कर रही थी. असद अहमद के बारे में जानकारी मिली थी कि वह नेपाल और दिल्ली में छिपा है. पुलिस की एक टीम नेपाल भी गई हुई थी, लेकिन वहां वह मिला नहीं था. इसके बाद उसके बारे में सूचना मिली थी कि वह देश की राजधानी दिल्ली में भी 10 दिन रुका हुआ था. यूपी पुलिस ने दिल्ली में भी छापेमारी की थी. हालांकि, पुलिस यहां से खाली हाथ लौट गई थी. 13 अप्रैल को यूपी पुलिस की एसटीएफ टीम को अतीक अहमद के बेटे असद को झांसी से मिलने की सूचना मिली. पुलिस की स्पेशल टीम जैसे ही यहां पर पहुंची कि गुलाम और असद ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों को ढेर कर दिया.

24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या 

बता दें कि 24 फरवरी को प्रयागराज में राजूपाल हत्याकांड में गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल कोर्ट से जब अपने घर जा रहे थे, तब गली के बाहर कार से निकलते वक्त उन पर शूटरों ने फायरिंग कर दी थी. इस दौरान बम भी फेंके गए थे. इस हमले में उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर्स की मौत हो गई थी. हमला करने वाले में गुलाम और असद भी शामिल था. 

यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...