logo-image

Atiq Ashraf Murder: मरने के बाद असद से मिलेगा अतीक! बेटे की कब्र के पास किया जाएगा दफन

आतंक का दूसरा नाम बन चुके अतीक अहमद और भाई अशरफ का अंत हो चुका है.

Updated on: 16 Apr 2023, 06:19 PM

highlights

  • मरने के बाद बेटे असद से मिलेगा अतीक अहमद 
  • बेटी की कब्र के पास ही दफन होगा डॉन
  • अतीक की मां और पिता भी वहीं दफन

New Delhi:

Atiq Ashraf Murder: आतंक का दूसरा नाम बन चुके अतीक अहमद और भाई अशरफ का अंत हो चुका है. हालांकि उनकी हत्या को लेकर अब कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं. पुलिस और प्रशासन दोनों ही शंका के घेरे में हैं लेकिन सरकार ने इसको लेकर उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं. बहरहाल एक तरफ बेटे असद की मौत के बाद से ही अतीक अहमद परेशान चल रहा था. बेटे को दफनाए जाने के दौरान लगातार ये सवाल उठ रहे थे कि क्या अतीक बेटे से मिल पाएगा. हालांकि जब अतीक को साबरमती से लाया जा रहा था तब ही उसने बेटे से मिलने की इच्छा जताई थी, किसे पता था कि उसकी ये इच्छा दोनों के मरने के बाद ही पूरी होगी. 

अतीक की हत्या के बाद उसे और उसके भाई अशरफ को भी उसी कब्रिस्तान में दफनाया जा रहा है जहां पर बेटे असद को दफनाया गया है. खास बात यह है कि अतीक की कब्र ठीक उसके बेटे असद की कब्र के पास ही तैयार हो रही है. 

क्या बोला अतीक की कब्र खोदने वाला
माफिया अतीक की हत्या के बाद उसका पोस्टमॉर्टम चल रहा है. जल्द ही ये प्रक्रिया पूरी हो जाएगी और इसके बाद अतीक 16 अप्रैल को ही सुपुर्द-ए-खाक कर दिया जाएगा. अतीक की कब्र खोदने वाले शख्स जानू खान की मानें तो अतीक की कब्र को ठीक उसके बेटे असद की कब्र के पास ही तैयार किया जा रहा है. इसकी लंबाई साढ़े 6 फीट और चौड़ाई ढाई फीट रखी गई है.

इसके साथ ही इस कब्र की गहराई 8 फीट तक रखी गई है. जानू खान ने बताया कि, अतीक का पूरा परिवार ही इसी जगह पर दफनाया गया है. अतीक अहमद की मां और पिता दोनों की कब्र भी यहीं पर है, जबकि बेटे को भी यहीं दफनाया गया है. अब अतीक और अशरफ भी इसी जगह पर ही दफनाए जा रहे हैं.

अतीक की कब्र खोदने के लिए 6 मजदूरों को लगाया गया है. इसमें करीब 8 घंटे से ज्यादा वक्त लगा है. अतीक को दफनाए जाने से पहले ही इलाके को सील कर दिया गया है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है और ड्रोन से भी नजर रखे जाने की बात सामने आई है. पुलिस इस बार किसी भी तरह की कोई गलती या लापरवाही के मूड में नहीं है.