logo-image

Atiq Ahmed: विदेश भागने की आशंका पर शाइस्ता-गुड्डू समेत 3 आरोपियों के खिलाफ लुकआउट नोटिस

Atiq Ahmed : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में राजू पाल के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के मामले में योगी सरकार काफी सख्त है. इस मामले में कुछ हत्यारे पुलिस के एनकाउंटर मारे गए हैं तो कुछ आरोपी अभी भी फरार हैं.

Updated on: 16 May 2023, 09:46 AM

प्रयागराज:

Atiq Ahmed : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में राजू पाल के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के मामले में योगी सरकार काफी सख्त है. इस मामले में कुछ हत्यारे पुलिस के एनकाउंटर मारे गए हैं तो कुछ आरोपी अभी भी फरार हैं. वहीं, प्रयागराज में पुलिस और मीडिया के सामनै मुख्य आरोपी अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या हो गई. फरार हत्यारे कहीं विदेश न भाग जाए, इसे लेकर यूपी पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है. 

यह भी पढ़ें : Karnataka CM : कर्नाटक में किसका होगा राजतिलक? सिद्धारमैया ने दिल्ली में डेरा डाला तो आज पहुंचेंगे DK

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही पूर्वांचल के बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, शूटर गुड्डू मुस्लिम और साबिर फरार चल रहे हैं. यूपी एटीएस और पुलिस इन आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. संभावना जताई जा रही है कि ये तीनों विदेश भाग सकते हैं, इसलिए प्रयागराज पुलिस कमिश्नरेट ने शाइस्ता परवीन, गुड्डू मुस्लिम और शूटर साबिर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली-NCR में बदला मौसम का मिजाज, इन राज्यों में आंधी के साथ होगी बारिश! देखें IMD का अलर्ट

यूपी पुलिस इन तीनों को पकड़ने के लिए कई सुरक्षा एजेंसियों की मदद भी ले रही है. देश के सभी एयरपोर्ट पर तीनों की तलाश में निगरानी रहेगी. बताया जा रहा है कि शाइस्ता परवीन मुंबई में है, जबकि गुड्डू मुस्लिम और साबिर लगातार अपनी लोकेशन बदल रहे हैं. ये तीनों कई राज्यों में भागे-भागे फिर रहे हैं. आपको बता दें कि पुलिस की मुठभेड़ में अबतक अतीक अहमद के बेटे असद अहमद, गुलाम, अरबाज और उस्मान ढेर हो चुके हैं. आपको बता दें कि जब कोई अपराधी या आरोपी अपने देश को छोड़कर विदेश भागने की फिराक में रहता है तो उसे विदेश जाने से रोकने के लिए लुक आउट सर्कुलर (LOC) या लुक आउट नोटिस जारी किया जाता है.