logo-image

सफेद साफा पहनकर अतीक अहमद साबरमती जेल से आया बाहर, चेहरे पर दिखा डर का भाव, देखें Video

Atiq Ahmed : यूपी पुलिस गुजरात की साबरमती जेल से पूर्वांचल के बाहुबली अतीक अहमद को लेकर लेकर रवाना हो गई है. 45 पुलिसवालों की टीम अतीक को सड़क के रास्ते लेकर आ रही है.

Updated on: 26 Mar 2023, 06:33 PM

प्रयागराज:

Atiq Ahmed : यूपी पुलिस गुजरात की साबरमती जेल से पूर्वांचल के बाहुबली अतीक अहमद को लेकर लेकर रवाना हो गई है. 45 पुलिसवालों की टीम अतीक को सड़क के रास्ते लेकर आ रही है. जब माफिया डॉन साबरमती जेल से बाहर निकला तो उसके चेहरे पर डर का भाव दिख रहा था. अतीक अपने आसपास खड़े सुरक्षाकर्मियों को देखकर काफी डरा और सहमा हुआ है. माना जा रहा है कि विकाश दुबे की तरह ही कहीं उनकी भी गाड़ी न पलट जाए.  

माफिया से राजनेता बना अतीक अहमद सिर पर सफेद साफा पहनकर साबरमती जेल से बाहर निकला. इस दौरान उसने सफेद काला कुर्ता और सफेद पायजामा पहन रखा था. इस दौरान अतीक के चारों ओर यूपी पुलिस के कर्मचारी तैनात थे. इसके बाद यूपी पुलिस ने अतीक को व्रज वाहन में बैठाया और फिर प्रयागराज के नैनी के लिए रवाना हो गई है. जिस रूट से अतीक को प्रयागराज लाया जा रहा है उसे पूरी तरह से गुप्त रखा गया है. 

आपको बता दें कि अपहरण के एक मामले में अतीक अहमद को 28 मार्च को एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट में पेश किया जाएगा. इसी केस में अतीक के भाई अशरफ को भी प्रयागराज लाया जाएगा. बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस सड़क मार्ग से अतीक को प्रयागराज लेकर आ रही है, जिसमें कम से कम 30 घंटे का समय लगेगा. उसे कड़ी सुरक्षा के बीच प्रयागराज लाया जा रहा है. अतीक का राजस्थान के रूट से लाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : IPS officers Transfer: यूपी में 15 आईपीएस अफसरों का तबादला, देखें पूरी List

नैनी जेल में रखा जाएगा अतीक

प्रयागराज की नैनी जेल में अतीक अहमद को हाई सिक्योरिटी बैरक में आइसोलेशन में रखा जाएगा. ये बैरक सीसीटीवी से पूरी तरह से लैस है. उसे जेल के आसपास सुरक्षा कर्मियों की ड्यूटी लगी रहेगी. इस दौरान सुरक्षा में तैनात जेल कर्मी बॉडी वार्न कैमरा से लैस रहेंगे. वीडियो वॉल के माध्यम से प्रयागराज जेल कार्यालय एवं जेल मुख्यालय पर 24 घंटे निगरानी होगी.