logo-image

अतीक-अशरफ की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 4 दिन की रिमांड पर भेजा, असद पर माफिया ने की ये मांग

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल मर्डर केस में दो बड़ी घटनाएं सामने आई हैं. पूर्वांचल के बाहुबली माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं.

Updated on: 13 Apr 2023, 05:20 PM

प्रयागराज:

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) में दो बड़ी घटनाएं सामने आई हैं. पूर्वांचल के बाहुबली माफिया डॉन अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ (Ashraf Ahmed) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. एक तरफ प्रयागराज की एक अदालत ने गुरुवार को अतीक और अशरफ को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है तो दूसरी तरफ झांसी एनकाउंटर में उसके बेटे असद (Atiq son Asad) और शूटर गुलाम मारा गया है. एनकाउंटर की सूचना मिलते ही पिता अतीक फूट-फूट कर रोने लगा.  (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : Umesh Pal Murder Case : वो 20 मिनट... यूपी एसटीएफ ने असद-गुलाम को किया ढेर

प्रयागराज की पुलिस ने बुधवार को अतीक को गुजरात की साबरमती जेल से और उसके भाई अशरफ को बरेली की जेल से प्रयागराज लाया था. उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने गुरुवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां अदालत ने अतीक-अशरफ को 4-4 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. दोनों अब 13 अप्रैल से लेकर 17 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में रहेंगे. इस दौरान पुलिस उमेश पाल केस (Umesh Pal Murder Case) में दोनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ करेगी. (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : Atiq Ahmad के गैंग की बागडोर लखनऊ से संभालता था असद अहमद

कोर्ट रूम में ही अतीक के वकील ने एनकाउंटर की जानकारी दी. बेटे असद के मारे जाने की खबर मिलते ही अतीक अहमद और अशरफ एक दूसरे को देखकर रोने लगे. अतीक घुठनों के बल बैठ गया और रोने लगा. उन्होंने अपने भाई अशरफ से कहा कि अशद को शामिल करना सबसे बड़ी गलती थी. असद के एनकाउंटर पर माफिया डॉन अतीक अहमद ने कहा कि ये सब मेरी वजह से हुआ है. उन्होंने पुलिस से पूछा कि असद को कहां दफनाएंगे. उसकी मिट्टी में जाना चाहते हैं. (Umesh Pal Murder Case)