logo-image

क्या औवेसी की पार्टी में शामिल होंगे आजम खान? जेल में मिला न्योता

आजम खान को असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi ) की पार्टी एआईएमआईएम ( All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen) से न्योता मिला है

Updated on: 18 Apr 2022, 04:24 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव ( UP Assembly Election 2022 ) में हार के बाद भी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. शिवपाल यादव ( Shivpal Yadav ) के बाद इन दिनों समाजवादी पार्टी से विधायक आजम खान ( SP Leader Azam Khan ) और उनका परिवार नाराज चल रहा है. इस बीच आजम खान को असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi ) की पार्टी एआईएमआईएम ( All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen) से न्योता मिला है. आजम खान को एआईएमआईएम ने ओवैसी के साथ आने को कहा है.

'अखिलेश को मुसलमानों से कतई हमदर्दी नहीं'

आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने आजम खान को सीतापुर जेल में पत्र लिखकर भेजा है और कहा है कि अखिलेश यादव मुसलमानों के हितैषी नहीं हैं। इसलिए आप हमारे साथ आइए। चिट्ठी में लिखा गया है कि अखिलेश को मुसलमानों से कतई हमदर्दी नहीं है। पिछले तीन वर्षों में न ही अखिलेश यादव और न ही उनके सलाहकारों ने आजम खान को जेल से छुड़वाने के लिए कोई ठोस कदम उठाया है हाला की अभी ओवैसी की तरफ से इस पत्र पर कोई बोलने को तैयार नहीं है.

स्मार्टफोन और टेबलेट वितरण पर सरकार की खूब तारीफ की

तो वहीं समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ कर जीत हासिल करने वाले शिवपाल यादव भी अखिलेश यादव को गणित होकर देने जा रहे हैं माना जा रहा है कि शिवपाल यादव जल्दी भाजपा में शामिल हो जाएंगे कुछ भी बोलने से बचते हैं लेकिन जब मौका हो सरकार की नीतियों की तारीफ करने का तो शिवपाल यादव से पीछे नहीं हटते शिवपाल यादव ने इटावा में स्मार्टफोन और टेबलेट वितरण पर सरकार की खूब तारीफ की.