logo-image

यूपी में बोले असदुद्दीन ओवैसी- इलेक्शन तक आप इंसान हैं, फिर...

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने तैयारी शुरू कर दी है. इसी क्रम में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बरेली में जनसभा को संबोधित किया.

Updated on: 06 Jan 2022, 05:16 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने तैयारी शुरू कर दी है. इसी क्रम में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बरेली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं खरी खरी और सच्चाई को बयान करना मेरा मकसद रहा है. जब मैं सच्चाई बोलता हूं तो बहुत से लोगों के पेट में दर्द हो जाता है. आज यूपी में आपके वोट की कोई अहमियत नहीं है. बीजेपी को आपके वोट की कोई जरूरत नहीं है. यूपी में बीजेपी के 300 एमएलए है इनमें एक भी मुस्लिम नहीं है. 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बाकी सपा को लगता है मिया तो इनके ही हैं. ये हमें छोड़कर कहा जाएगा. सेकुलरिज्म जिंदा नहीं है. सियासी सेकुलरिज्म जिंदा नहीं है. ये सेकुलरिज्म का जनाजा अब हम नहीं उठाएंगे. एक तरफ सपा, कांग्रेस, बीएसपी और दूसरी तरफ भाजपा है. सपा क्या कर रही है, मुस्लिम इलाकों में मुशायरा होता है. मुशायरे के बाद जब घर जाता है तो कहा जाता है मुल्ला कहा जा रहा है. इस साल ईसाई लोग क्रिसमस नहीं मना पाए, वहां आरएसएस वालों ने जाकर खलल कर दी.

उन्होंने आगे कहा कि क्या कोई पंजाब में जाकर सिखों के खिलाफ बोल सकता है. किसी ने सुनहरे गुरुद्वारे में जाकर बैदखि की उसका क्या अंजाम हुआ, लेकिन यहां क्या होता है कोई मां ढंग से सो नहीं पाती उसे लगता है उसका बेटा दूर है पता नहीं कैसा होगा. राहुल गांधी यहां से भाग कर केरला चले गए, जब सपा और बीएसपी हार गई.

ओवैसी ने आगे कहा कि सबकी नजर मुसलमान कहा जा रहा है. आपको इलेक्शन के बाद कोई नहीं पूछेगा. इलेक्शन तक आप इंसान हैं. जब अखिलेश सरकार में थे तो उन्होंने स्लाटर हाउस को परमीशन नहीं दी, बल्कि बंद कर दिया था. इतना टाइम हो गया सपा वाले कहेंगे बाबा और मोदी पर कुछ नहीं बोले. अरे तुम में और उनमें फर्क ही क्या है. मैं पार्लियामेंट में बैठा था तो मुलायम सिंह ने कहा था मोदी जी आप दोबारा पीएम बने. मेरे बुजुर्ग नहीं हैं मोदी जी. 

AIMIM चीफ ने कहा कि मुलायम सिंह बोल दिए कोई कुछ नहीं बोलेगे. अरे मुझपर आरोप लगाने वालों याद रखो. मुझमें क्या क्या कमजोरियां हैं मेरा रब जानता है. योगी, मोदी, अमित शाह झूठ बोलते हैं, ऐसी सफाई से झूठ बोलते हैं कि सामने वाला उस पर यकीन करेगा. बीजेपी सिर्फ हिंदुत्व के नाम पर इलेक्शन लड़ना चाहती है.