logo-image

AAP प्रत्याशियों के लिए अरविंद केजरीवाल ने मांगा वोट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने वीडियो में यूपी की जनता से कहा कि दिल्ली में पिछले 7 साल से हमारी सरकार चल रही है. दिल्ली में हमने सरकारी स्कूल बहुत शानदार कर दिये.

Updated on: 06 Feb 2022, 08:10 PM

नई दिल्ली:

AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक वीडियो के माध्यम से यूपी की जनता से संवाद किया. उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे और उनको भारी मतों से जिताने की अपील की. उन्होंने जनता से AAP को यूपी में एक बार सरकार बनाने का मौका देने को कहा. उन्होंने कहा कि AAP ने यूपी की जनता को जितनी भी गारंटी दी हैं वो सारे काम सरकार बनने के बाद करके दिखाएंगे. आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के वीडियो को ट्वीट किया. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने वीडियो में यूपी की जनता से कहा कि दिल्ली में पिछले 7 साल से हमारी सरकार चल रही है.

दिल्ली में हमने सरकारी स्कूल बहुत शानदार कर दिये. वहां पर बच्चों की पढ़ाई बहुत अच्छी हो रही है. सबके लिए शिक्षा मुफ्त कर दी है. सरकारी अस्पताल बहुत अच्छे कर दिये हैं. वहां पर सबका इलाज अच्छा और मुफत होता है. दिल्ली में लोगों को फ्री बिजली मिल रही है, 24 घंटे मिल रही है. सड़कें अच्छी कर दीं, पानी अच्छा कर दिया. उन्होंने यूपी की जनता से कहा कि AAP को उत्तर प्रदेश में एक मौका देकर देखिये हम उत्तर प्रदेश में भी यह सब करेंगे.

यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar: पंचतत्व में विलीन हुईं सुर साम्राज्ञी, राजकीय सम्मान से विदाई

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने यूपी के लोगों कहा कि आपके दोस्त, यार, रिश्तेदार दिल्ली में रहते होंगे. उनसे बात करना, उनसे पूछना कि केजरीवाल ने क्या दिल्ली में कुछ किया. अगर वो कहें नहीं किया तो हमें वोट मत देना. और कहें किया तो एक बार हमको भी मौका देना. उत्तर प्रदेश में भी ये सारे काम करेंगे. एक-एक गारंटी जो आम आदमी पार्टी ने दी है वो सारे काम हम यूपी में करेंगे. अपनी बात को समाप्त करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जनता से कहा कि गौतमबुद्धनगर से दादरी विधानसभा के AAP के प्रत्याशी संजय चेची और नोएडा विधानसभा के AAP के प्रत्याशी पंकज अवाना के साथ यूपी की विधानसभाओं में चुनाव लड़ रहे आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को वोट देना, झाड़ू का बटन दबाना और आम आदमी पार्टी को एक मौका जरूर देना.

यह भी पढ़ें: Tribute To Lata Mangeshkar: लता दीदी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे शाहरुख खान, दुआ पढ़कर नम आंखों से दी विदाई

उन्होंने साथ में यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी स्वच्छ राजनीति करती है. उसने योग्य और शिक्षित उम्मीदवार यूपी के विधानसभा चुनावों में उतारे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद यूपी में शिक्षा को बढावा देने का काम किया जाएगा. शिक्षित और सभ्य समाज बनेगा तभी यूपी में खुशहाली आएगी. इसके लिए आम आदमी पार्टी को एक बार मौका दीजिये जिससे वो एक खुशहाल उत्तर प्रदेश की सोच को जमीन पर साकारा करके दिखा सके.