News Nation Logo
Banner

बरेली मामले में एक और बड़ा खुलासा, साक्षी मिश्रा को बहन बुलाता था अजितेश

यह मामला इतना पेंचीदा हो चला है कि दोनों के रिश्तों में हर रोज नया मोड़ आ रहा है, तो वहीं नए खुलासे पर खुलासे हो रहे हैं.

Written By : मनोज कुमार | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 18 Jul 2019, 03:15:16 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और दलित युवक अजितेश की शादी का मामला उलझता ही जा रहा है. अब मामला इतना पेंचीदा हो चला है कि दोनों के रिश्तों में हर रोज नया मोड़ आ रहा है, तो वहीं नए खुलासे पर खुलासे हो रहे हैं. दोनों के रिश्तों को लेकर ऐसा ही एक और बड़ा खुलासा सामने आया है. जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर अजितेश को गालियां पड़ रही हैं.

यह भी पढ़ें- रवि किशन का वीडियो वायरल, पुलिस कर्मी से कहा- 'आइए पांडे जी, आपने चुनाव में बहुत मदद की है'

दरअसल, दलित युवक अजितेश कुमार का साक्षी मिश्रा उर्फ शीनू को लेकर फेसबुक पर किया हुआ कमेंट सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. इस कमेंट में अजितेश साक्षी उर्फ शीनू के लिए बहन शब्द का इस्तेमाल कर रहा है. जिसके बाद अजितेश का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है और उसे गालियां भी दी जा रही हैं.

हालांकि News State इस पोस्ट की पुष्टि नहीं करता है. लेकिन जिस तरह से प्रेम में दिवानी साक्षी द्वारा विधायक पिता से बगावत की गई, उससे ये साधारण मामला नजर नहीं आ रहा है. इस पूरे घटनाक्रम को लेकर अब सियासी मायने भी निकलने लगे हैं. अभी तक के संकेतों से साफ जाहिर है कि इसके पीछे कोई न कोई सियासी साजिश रही होगी.

यह भी पढ़ें- किसानों के लिए नया आविष्कार, ड्रोन से हो सकेगा खाद का छिड़काव, जानें कैसे करेगा काम

बता दें कि बता दें कि पिछले दिनों साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था. जिसमें साक्षी ने विधायक पति से खुद और अपने पति अजितेश की जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की थी. वीडियो में साक्षी ने कहा था कि उसने अजितेश (दलित युवक) से अपने पिता की मर्जी के बगैर मंदिर में शादी की. ऐसे में उन्हें अपने पिता से जान का खतरा है. हालांकि ये मामला इलाहाबाद हाईकोर्ट तक पहुंच गया. जिसके बाद हाईकोर्ट ने बरेली पुलिस को साक्षी और अजितेश को सुरक्षा देने के आदेश दिए.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 18 Jul 2019, 03:15:16 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो