logo-image

AAP बुंदेलखंड और ब्रज प्रांत के 6-6 सदस्यीय प्रांतीय कमेटी की घोषणा 

आम आदमी पार्टी ने शनिवार को संगठन विस्तार के तहत ब्रज प्रान्त और बुंदेलखंड के प्रांतीय कार्यकारिणी का गठन किया.

Updated on: 23 Jul 2022, 07:51 PM

लखनऊ:

आम आदमी पार्टी ने शनिवार को संगठन विस्तार के तहत ब्रज प्रान्त और बुंदेलखंड के प्रांतीय कार्यकारिणी का गठन किया. राज्यसभा सांसद/प्रदेश प्रभारी संजय सिंह के स्वीकृति से कमेटी का लिस्ट जारी करते हुए प्रांतीय अध्यक्ष डॉ. हृदेश चौधरी और विवेक जैन ने बताया कि आज के विस्तार में पार्टी के विभिन्न जनपदों के मजबूत साथियों को मौका दिया गया है, जिसके तहत ब्रज प्रांत के लिए, आगरा के आरएस सेंगर को प्रांतीय उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है.

हाथरस से गोपेश शर्मा, मथुरा से अश्विन मिश्रा, आगरा के अशोक धनगर, मैनपुरी के राम बाबू सिंघानिया और आगरा के ही रमजान अब्बास को प्रांतीय सचिव का दायित्व दिया गया है. साथ ही बुंदेलखंड में अंकित सिंह को प्रांतीय महासचिव और अर्चना गुप्ता, अर्पित चौहान, दीनदयाल काका, नरेंद्र प्रताप सिंह, राजेश बाजपेयी को प्रांतीय सचिव बनाया गया है. विवेक जैन जी और डॉ हृदेश ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देते हुए उम्मीद जाहिर की है कि पार्टी के संगठन निर्माण में  सभी पदाधिकारी जी जान लगा देंगे.

इस अवसर पर डॉ. हृदेश और विवेक जैन ने संयुक्त व्यक्तव्य में कहा कि आज दिल्ली और पंजाब सरकार के कार्यों के मॉडल की चर्चा देश-विदेश में हो रही हैं, और योगी और मोदी के तानाशाही की भी चर्चा आम है. "आप" के बढ़ते ग्राफ से बीजेपी के पसीने छूट रहे हैं, चुने हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री के अधिकारों पर  IG के माध्यम से निरंकुशता का जीता-जागता प्रमाण सिंगापुर के दौरे की फाइल लटकाने से दिख रहा है. अनाप-शनाप आरोप लगाकर दिल्ली सरकार को बदनाम करने का मोदी का प्रयास कभी सफल नहीं होगा. हम क्रन्तिकारी हैं, यशश्वी नेता अरविंद के नेतृत्व में दमन को कुचल कर देश को विकास पर आगे ले जाने का कार्य निरंतर जारी रहेगा.