News Nation Logo

अमरोहा में नाबालिग भाई-बहन को रिश्तेदारों ने हाथ बांधकर बुरी तरह से पीटा, मामला दर्ज

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ASP अजय प्रताप ने कहा कि इस मामले को हमने संज्ञान में लिया है. मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 24 Feb 2020, 11:00:58 AM
ASP अजय प्रताप

ASP अजय प्रताप (Photo Credit: ANI)

अमरोहा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा से बहुत ही दर्दनाक घटना सामने आई है. नाबालिग भाई-बहन को हाथ बांधकर कथिततौर पर बुरी तरह से पीटा है. बताया जा रहा है कि बच्चे के संबंधियों ने 12 वर्ष के लड़का और 14 वर्ष की लड़की को बुरी तरह से पीटा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ASP अजय प्रताप ने कहा कि इस मामले को हमने संज्ञान में लिया है. मामला दर्ज (Case Registered) कर जांच शुरू कर दी गई है. दोनों नाबालिग भाई-बहन को उसके रिश्तेदारों ने बुरी तरह से पीटा है. हाथ बांधकर पीटने का मामला सामने आया है.

यह भी पढ़ें- Namaste Trump Live: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ ही देर में अहमदाबाद के लिए होंगे रवाना

नाबालिग बेटे-बेटी पर लाठी डंडो से बुरी तरह से पीटा

वहीं इससे पहले भी अमरोहा में दंपती की मौजूदगी में बेटे और बेटी की बुरी तरह से पिटाई कर दी थी. नाबालिग बेटे-बेटी पर लाठी डंडो से बुरी तरह से पीटा था. हमलावरों ने अचानक हमला बोल दिया था. बच्चों को पीटने के बाद हत्या की धमकी देते हुए फरार हो गया था. इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी. शहर के मुहल्ला सद्दो में रहने वाले जकाउल हसन की आसपड़ोस के कुछ लोगों से मुकदमेबाजी चल रही थी. इलाके में कई बार फौजदारी भी हो चुकी थी. जकाउल हसन अपनी पत्नी अजीज फात्मा के साथ शहर में कहीं रिश्तेदारी में गए थे.

यह भी पढ़ें- हाथी दांत-चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी भाजपा में हुई शामिल

दहशत में लोग

घर में बेटा नजर अब्बास व बेटी महक फात्मा थी. भनक लगने पर दूसरे पक्ष ने चढ़ाई कर दी. भाई-बहन की पिटाई करते सड़क पर घसीटते जमकर लाठी डंडे बरसाए. सरेराह दबंगई से मुहल्ले में अफरातफरी मच गई थी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घिरने पर हमलावर तमंचे लहराते फरार हो गए. प्रभारी कोतवाल पीके शर्मा ने बताया कि हमले में मुहल्ला खारी कुंआ के इकबाल, अजीम व फहीम समेत जुगनू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी.

First Published : 24 Feb 2020, 06:57:06 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.