logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

स्मृति जी ध्यान दीजिए! UP पुलिस के सिपाही ने रिपोर्ट लगाने के नाम पर महिला से की 'गंदी बात'

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के संसदीय क्षेत्र अमेठी (Amethi) में एक महिला ने एक सिपाही पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला का कहना है कि सिपाही ने उसकी शिकायत के निस्तारण के लिए एक बेहद ही शर्मनाक शर्त रख दी.

Updated on: 03 Sep 2019, 12:59 PM

highlights

  • महिला ने वीडियो जारी करके पहुंचाई अपनी बात
  • वीडियो लगातार हो रहा वायरल, पुलिस की हो रही आलोचना
  • केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का संसदीय क्षेत्र है अमेठी

अमेठी:

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के संसदीय क्षेत्र अमेठी (Amethi) में एक महिला ने एक सिपाही पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला का कहना है कि सिपाही ने उसकी शिकायत के निस्तारण के लिए एक बेहद ही शर्मनाक शर्त रख दी. महिला का आरोप है कि सिपाही ने उसके सामने शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी.

महिला ने बताया कि जब उसने इस बात से इनकार किया तो सिपाही घूस मांगने लगा. बताया जा रहा है कि घटना जामो थाना क्षेत्र की है. इस क्षेत्र के एक गांव की महिला ने थाने में तैनात सिपाही राकेश सिंह पर शारीरिक संबंध के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है. आरोप महिला ने वीडियो जारी करके लगाया है.

रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में महिला ने बताया कि भूमि विवाद के संबंध में शिकायती पत्र लेकर जब वह थाने गई तो वहां उसकी मुलाकात सिपाही राकेश सिंह से हुई. सिपाही ने शिकायती पत्र ले लिया और मौका मुआयना करने की बात कहकर उसे घर भेज दिया.

महिला के मुताबिक सिपाही उसके गांव पहुंचा और विवादित स्थल का निरीक्षण किया. इसके बाद में सिपाही ने महिला को कहा कि वह उसके कमरे पर आकर खाना बना दे और वह उसके पक्ष में रिपोर्ट लगा देगा. महिला का कहना है कि जब उसने असमर्थता जताई तो सिपाही ने कहा कि तुम्हें जुर्माना भरना होगा.

महिला का आरोप है कि उसने जब जुर्माने के बारे में पूछा तो उसने कहा कि या तो मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ या फिर आर्थिक लाभ पहुंचाओ. महिला के द्वारा लगाए गए आरोपों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायल वीडियो में महिला ने उच्चाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

वीडियो वायरल होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. एसपी ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए महिला थानाध्यक्ष को मामले की जांच के आदेश दिए हैं. इसी सिपाही पर एक अन्य महिला ने 40 हजार रुपये घूस मांगने का आरोप लगाया था.