logo-image

अमेठी: बाबूगंज सगरा में भयंकर एक्सीडेंट, बच्चे समेत 6 की मौत; 4 घायल

उत्तर प्रदेश के अमेठी में रविवार देर रात भीषण हादसा हो गया. ट्रक और बोलेरो गाड़ी में आमने-सामने टक्कर होने से एक बच्‍चे समेत 6 लोगों की मौत हो गए. हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Updated on: 18 Apr 2022, 09:01 AM

highlights

  • अमेठी में भीषण सड़क दुर्घटना
  • हादसे में बच्चे समेत 6 की मौत
  • विवाह समारोह से लौट रहे थे मृतक

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के अमेठी में रविवार देर रात भीषण हादसा हो गया. ट्रक और बोलेरो गाड़ी में आमने-सामने टक्कर होने से एक बच्‍चे समेत 6 लोगों की मौत हो गए. हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन के अधिकारी बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे. राहत और बचाव कार्य करते हुए शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. घायलों को जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार, घटना गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के बाबूगंज सगरा के पास की है. यहां रविवार देर रात ट्रक और बोलेरो में आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई. बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. उस पर सवार दस लोगो में से 5 की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक ने जिला अस्पताल में दम तोड़ा है. मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है. वहीं चार लोग घायल हुए हैं.

पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि मरने वाले लोग बारात से लौट रहे थे. नसीराबाद इलाके से ट्रक से टक्कर हो गई जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हुए है जिन्हें ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया गया है. मृतकों में चार लोग अमेठी कोतवाली क्षेत्र के गुंगवाछ के रहने वाले बताए जा रहे हैं.