logo-image

दुपट्टा खींचा.. सड़क पर गिरी.. मनचले ने सिर पर चढ़ा दी बाइक, छात्रा से छेड़छाड़ की खौफनाक वारदात

शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे दो अलग-अलग साइकिल पर सवार होकर आ रही दो अलग-अलग लड़कियां नजर आ रही थीं. इसी बीच पीछे से अचानक एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल आगे चल रही एक लड़की के ठीक पास से गुजरी.

Updated on: 16 Sep 2023, 10:04 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक छात्रा के साथ की गई छेड़छाड़ ने उसकी जान ले ली. दरअसल ये मामला अम्बेडकरनगर का है, जहां हंसवर थाना क्षेत्र के हीरापुर बाजार के पास कुछ छात्राएं पढ़ाई करके लौट रही थी. तभी पीछे से एक बाइक पर सवार दो बदमाश अचानक से आए, जिसके बाद पीछे बैठे मनचले ने साइकिल से ठीक आगे चल रही एक 12वीं कक्षा की छात्रा का दुपट्टा जोर से खींच लिया. एकाएक हुई इस घटना से महिला बुरी तरह डर गई और उसकी साइकिल डिसबैलेंस हो गई. 

ये पूरा मामला पास ही में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गया. जहां शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे दो अलग-अलग साइकिल पर सवार होकर आ रही दो अलग-अलग लड़कियां नजर आ रही थीं. इसी बीच पीछे से अचानक एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल आगे चल रही एक लड़की के ठीक पास से गुजरी. लड़की अभी कुछ समझ पाती इससे पहले ही बाइक पर सवार दो मनचलों में से पीछे वाले ने लड़की का दुपट्टा जोर से खींच लिया. 

सिर फट गया...

मनचलों की इस हरकत से लड़की का संतुलन बिगड़ गया और वो एकाएक सड़क के बीचों-बीच आ गई. तभी पीछे से आ रही एक और बाइक ने उस छात्रा की साइकिल को जोरदार टक्कर दे मारी. घटना इस कदर दर्दनाक थी कि बाइक का पहिया छात्रा के सिर पर से गुजर गया, जिससे उसका सिर फट गया. 

वारादात का मंजर देखते हुए फौरन मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. तुरंत छात्रा को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने कुछ देर बाद उसे मृत घोषित कर दिया. फिलाहाल छात्रा की मौत के बाद उसके घर में मातम का माहौल पसरा हुआ है.

कई दिनों से लड़के परेशान कर रहे थे...

उधर पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने तीन लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार दो लड़कों के नाम शहबाज और अरबाज थे, जबकि पीछे आ रही बाइक भी इन्हीं के एक साथी की थी.  छात्रा के पिता का आरोप है कि ये लड़के बीते दो-तीन दिन से लड़की को परेशान कर रहे थे.