News Nation Logo
Banner

आजम खान की पत्नी का आरोप, वोट डालने से पुलिस लोगों को रोक रही है

उत्तर प्रदेश की 11 विधानसभा सीटों का उपचुनाव सोमवार को सुबह सात बजे से शुरु हुआ. मतदान के दौरान रामपुर से सपा सांसद आजम खान की पत्नी और रामपुर सीट से सपा प्रत्याशी तजीन फातिमा ने जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

By : Yogendra Mishra | Updated on: 21 Oct 2019, 03:34:46 PM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: फाइल फोटो)

:

उत्तर प्रदेश की 11 विधानसभा सीटों का उपचुनाव सोमवार को सुबह सात बजे से शुरु हुआ. मतदान के दौरान रामपुर से सपा सांसद आजम खान की पत्नी और रामपुर सीट से सपा प्रत्याशी तजीन फातिमा ने जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस काफी परेशान कर रही है. वहीं वोट डालने वालों को रोका जा रहा है. उन्होंने कहा कि रामपुर में लोकतंत्र की हत्या हो रही है. पिछले पांच महीनों से यही चला आ रहा है लेकिन आज उसकी चरम सीमा हो गई.

यह भी पढ़ें- कमलेश तिवारी हत्याकांडः उठने लगे यह बड़े-बड़े सवाल, पुलिस भी इनसे हैरान

समाजवादी पार्टी के आजम खान के सांसद बनने के बाद खाली हुई रामपुर सीट पर सात उम्मीदवार मैदान में हैं. यहां सपा अपनी विरासत बचाने के लिए जूझ रही है. सपा ने इस सीट से आजम खां की पत्नी डॉ तजीन फातमा, भाजपा से भारत भूषण गुप्ता, कांग्रेस से अरशद अली खां गुड्डू और बसपा से जुबैर खां यहां से उम्मीदवार हैं. 

यह भी पढ़ें- पुलिसवालों के लिए खुशखबरी, उत्तराखंड सरकार ने भत्तों में बढ़ोतरी का किया ऐलान

इन 11 सीटों पर मतदान के लिए 5435 इलेक्ट्रॉनिक मशीने लगाई गई हैं. उपचुनाव को शांतिपूर्वक करवाने के लिए अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है.

First Published : 21 Oct 2019, 03:34:46 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×