logo-image

दुल्हन ने मुंह दिखाई में मांगी सड़क, 35 दिन में बीजेपी सांसद सतीश गौतम ने बनवाई सड़क

अलीगढ़ नई नवेली दुल्हन ने बीजेपी सांसद सतीश गौतम से मुंह दिखाई में सड़क मांगी थी, सांसद ने 35 दिन में सड़क बनवाई. बारिश पड़ने के कारण सड़क 5 दिन देरी से बनी है.

Updated on: 14 Jun 2022, 10:35 PM

नई दिल्ली:

अलीगढ़ नई नवेली दुल्हन ने बीजेपी सांसद सतीश गौतम से मुंह दिखाई में सड़क मांगी थी, सांसद ने 35 दिन में सड़क बनवाई. बारिश पड़ने के कारण सड़क 5 दिन देरी से बनी है.  दुल्हन ने सांसद अंकल का शुक्रिया अदा किया. कीचड़ होने के चलते मंदिर जाने में दुल्हन को दिक्कत होती थी, यानी सांसद ने वायदा पूरा किया. यह मामला हेयर तहसील इलाके के कशीसो गांव का है. दरअसल खैर तहसील क्षेत्र के कशीसो गांव में भारतीय जनता पार्टी से अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम मुंह दिखाई करने के लिए अपने मित्र नवीन शर्मा के यहां गए थे, इस दौरान हाथरस जनपद के बामनोली गांव से ब्याह के आई प्रियंका शर्मा उर्फ बबली ने सांसद से मुंह दिखाई में सड़क बनवाने की मांग कर डाली, सांसद ने प्रियंका को बहुत जल्द सड़क बनवाने का आश्वासन दिया, आज सांसद ने अपना वायदा बहुत जल्द पूरा कर दिया यानी 35 दिनों में सड़क बनवा दी है, हालांकि बारिश के चलते सड़क बनने में 5 दिन ज्यादा समय लगा है, इस दौरान नवीन शर्मा के बेटे दीपांशु और बहू प्रियंका ने सांसद का तहे शुक्रिया अदा किया है, व्यस्तता के चलते सांसद दीपांशु की शादी में नहीं पहुंच पाए थे, शादी के बाद 8 मई को सांसद आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे,  जैसे ही सांसद नवविवाहिता को जेब से निकालकर लिफाफा दीया था उसी दौरान विवाहिता ने लिफाफा लेने से इनकार कर दिया, और मांग कर डाली सांसद अंकल प्लीज शिव मंदिर तक सड़क बनवा दो, सांसद ने 120 मीटर की सड़क का निर्माण कराया है, वहीं, ग्रामीणों का कहना है, कच्चा रास्ता होने के चलते मंदिर जाने में सभी ग्रामीणों को दिक्कत का सामना करना पड़ता था।

सांसद सतीश गौतम ने जानकारी देते हुए बताया है, मेरे एक मित्र के एक बेटे की शादी हुई थी, किसी कारणवश मैं शादी में नहीं जा पाया, हमारे यहां मुंह दिखाई की रस्म होती है, इसी रस्म को पूरा करने के लिए मैं गया था, इस दौरान नई नवेली दुल्हन ने मुझसे सड़क मुंह दिखाई में मांग ली, मैं बिटिया से सड़क निर्माण का वायदा करके आया था, 35 दिन में सड़क बन के तैयार हो गई है।


सांसद के मित्र नवीन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया मेरे बेटे की शादी हो कर आई थी, किसी कारणवश सांसद शादी में नहीं पहुंच पाए थे, शादी के बाद बहू को आशीर्वाद देने के लिए आए थे, इसी दौरान बहू ने उनसे मुंह दिखाई में सड़क की डिमांड कर डाली, सांसद 1 महीने में सड़क बनवाने का वायदा करके गए थे, हालांकि बारिश के चलते 35 दिन में सड़क बन के तैयार हो गई है, हम सांसद जी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करते हैं।