logo-image

BJP सांसद का आदेश- राजधानी रोक दो, 10 मिनट में वैशाली एक्सप्रेस चाहिए

अलीगढ़ से बीजेपी बिधायक सतीश गौतम का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह ट्रेन लेट होने को लेकर काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं।

Updated on: 07 May 2018, 12:16 AM

नई दिल्ली:

अलीगढ़ से बीजेपी विधायक सतीश गौतम का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह ट्रेन लेट होने को लेकर काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में बीजेपी विधायक रेलवे अधीकारियों को धमकाते हुए दिख रहे हैं। वह फोन पर अधिकारी को आदेश दे रहे हैं कि सभी ट्रेने रोककर वैशाली एक्सप्रेस को सबसे पहले निकाले।

वह फोन पर आदेश देते हुए अधिकारी से कह रहे हैं कि उन्हें वैशाली एक्सप्रेस 15 मिनट में चाहिए। उन्होंने अधिकारी को यहां तक कहा कि राजधानी को रोक दो, वैशाली को निकालो। राजधानी बाद में भी तो जा सकती है।

दरअसल वैशाली एक्सप्रेस से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय अलीगढ़ आ रहे थे। जब विधायक उन्हें लेने रेलवे स्टेशन पहुंचे तो ट्रेन लेट होने पर अचानक भड़क गए।

गौतम का वीडियो सामने आने पर कांग्रेस ने जमकर निशाना साधा। कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह इस तरह के व्यवहार को लोकतंत्र के खिलाफ बताया।

वही इस मामले पर विवाद बढ़ता देख बीजेपी की तरफ से सफाई दी गई है।  सांसद गौतम के प्रवक्ता संदीप चाणक्य ने कहा है कि ट्रेन पांच घंटे लेट आई और जब इस बाबत पूछताछ की गई, तो पता चला कि यह ट्रेन अलीगढ़ स्टेशन से पहले ही खड़ी है। इस लिए सांसद ने बस इतना कहा कि 10 मिनट की दूरी पर  है तो  इसको जल्दी लाया जाए।