logo-image

CM संयम रखें, पिता जी के बारे में कुछ कहा...तो हम भी कुछ बोल देंगे : अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने सीएम योगी को नसीहत देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री को भाषा पर संयम रखना चाहिए, वो हमारे पिताजी के बारे में कुछ कहेंगे तो हम भी उनके पिता जी के बारे में कुछ कह सकते हैं.

Updated on: 07 Aug 2021, 03:11 PM

highlights

  • अखिलेश यादव ने सीएम योगी को दी नसीहत
  • 'सीएम योगी अपनी भाषा संतुलित रखें'
  • 'मेरे पिता को कुछ कहेंगे, हम भी कुछ कह देंगे'

लखनऊ :

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने सीएम योगी को नसीहत देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री को भाषा पर संयम रखना चाहिए, वो हमारे पिताजी के बारे में कुछ कहेंगे तो हम भी उनके पिता जी के बारे में कुछ कह सकते हैं. दरअसल, सीएम योगी ने शुक्रवार को एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा, मुलायम सिंह को अखिलेश यादव के अब्बा जान हैं. जिसके बाद सीएम के इस बयान पर अखिलेश यादव भड़क गए और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाषा पर संयम रखने की नसीहत दी.

यह भी पढ़ें : आखिर क्यों पीएम आवास किराए पर चढ़ाने को मजबूर हैं इमरान खान?

इस मौके पर अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश और केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि दिल्ली और उत्तर प्रदेश उत्तर में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के होने के बाद भी सबसे ज्यादा दुखी किसान है. समाजवादी पार्टी की सरकार आई तो किसानों के साथ इंसाफ होगा. भारतीय जनता पार्टी ने अपने संकल्प पत्र में किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था. आज किसानों की आय क्या है, बताए भारतीय जनता पार्टी. उत्तर प्रदेश में अमूल (Amul) के जो डेरी प्लांट लगे हैं, उसमें उत्तर प्रदेश के किसानों का दूध नहीं लिया जा रहा है. अमूल (Amul) के प्लांट में दूध गुजरात से आ रहा है.

यह भी पढ़ें : 50 करोड़ लोगों का वैक्सीनेशन हुआ, आत्मनिर्भर होते भारत का नया सामर्थ्य है: PM

बता दें कि लखनऊ में उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान दूसरे दलों को छोड़कर आज कई नेताओं ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. सोशल मीडिया सेंसेशन काजल निषाद ने समाजवादी पार्टी को जॉइन किया. वहीं, पूर्व सांसद राजपाल सैनी भी समाजवादी पार्टी में शामिल हुए. सत्यानंद गिरी ने भी समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली.

समाजवादी पार्टी का दामन थामने वाले नेता

  • काजल निषाद (पूर्व प्रत्याशी कांग्रेस)
  • राजपाल सैनी (पूर्व सांसद,बीएसपी),
  • सिवान सिंह (पूर्व प्रत्याशी, बीएसपी)
  • महामंडलेश्वर सत्यानंद गिरी
  • तूफान निषाद(पूर्व प्रत्याशी)