logo-image

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर निशाना, कहा- 'ये सरकार सिर्फ नाम बदलती है'

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने कहा कि ये सरकार, नाम और नंबर बदलने वाली है.

Updated on: 19 Nov 2019, 07:43 AM

highlights

  • अखिलेश यादव ने कहा कि योगी सरकार सिर्फ नाम बदलती है
  • जनता जानना चाहती है कि आखिर प्रदेश में विकास कब होगा
  • अयोध्या मामले पर कहा 'पुनर्विचार याचिका मुस्लिम पक्ष का हक'

मैनपुरी:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने कहा कि ये सरकार, नाम और नंबर बदलने वाली है. सरकार बताए कि आखिर विकास के काम कब होंगे. योजना से लेकर शहरों के नाम बदले जा रहे हैं. जनता जानना चाहती है कि आखिर ये सरकार काम कब करेगी.

यह भी पढ़ें- भारतीय सीमाओं की सुरक्षा करेंगी अंतरिक्ष में इसरों की आंख, लांच होने जा रहा है कार्टोसेट-3

अखिलेश यादव ने सोमवार को मैनपुरी के सैनिक स्कूल की कोर ग्रुप की बैठक में भाग लेने के दौरान अयोध्या मुद्दे पर भी अपनी बात कही. मुस्लिम पक्षकारों के सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दायर करने की बात पर उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में यह व्यवस्था है कि किसी भी फैसले पर पुनर्विचार याचिका दायर किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- UP में पराली जलाने पर 10 जिले के अधिकारियों को रिपोर्ट जमा करने का निर्देश

अखिलेश यादव ने कहा कि यह सरकार सिर्फ नंबर बदलती है. 100 नंबर डायल करो तो 112 नंबर की गाड़ी पहुंच रही है. 112 डायल करो तो 100 नंबर की गाड़ी पहुंचती है. गर्भवती महिलाएं समय से अस्पताल नहीं पहुंच पा रही है. उन्नाव में किसानों पर लाठीचार्ज के बारे में कहा कि जब विकास होता है तो किसान जमीन देता है. किसान को उसका हक मिलना चाहिए. किसान मुआवजा मांग रहे हैं और उन्हें उचित मुआवजा मिलना चाहिए.

सुप्रीम कोर्ट का फैसला मानते हैं

अयोध्या मामले में मुस्लिम पक्षकारों की पुनर्विचार याचिका के मामले में अखिलेश यादव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की यह व्यवस्था है कि किसी भी फैसले पर पुनर्विचार याचिका दायर की जा सकती है. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला है उसे पूरा देश मान रहा है.