logo-image

उलेमा और संतों ने की अखिलेश यादव से मुलाकात, नए साल की दी बधाई

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से अयोध्या के एक दर्जन महंतों और जिला काजी सहित कई प्रतिष्ठित मौलानाओं ने भेंट कर नए साल की मुबारकबाद दी.

Updated on: 03 Jan 2020, 03:04 PM

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से अयोध्या के एक दर्जन महंतों और जिला काजी सहित कई प्रतिष्ठित मौलानाओं ने भेंट कर नए साल की मुबारकबाद दी. इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी राज में हर व्यक्ति परेशान है. RSS के इशारों पर बीजेपी चल रही है. जिसक सत्ता पर कब्जा करना ही लक्ष्य बना हुआ है. आज मुल्क के हालात ठीक नहीं हैं, हर कोई बेचैन है. उन्होंने कहा कि CAA, NPR और NRC समाज को बांटने और उत्पीड़न करने वाले कानून हैं.

यह भी पढ़ें- UP : अप्रैल में था रिटायरमेंट, उससे पहले ही दरोगा ने लगा ली फांसी

इनके खिलाफ विरोध करने वाली जनता की अहिंसक आवाज को भी दबाया जा रहा है. नागरिकों के अस्तित्व को भी चुनौती मिल रही है. संविधान और देश को बचाने के लिए समाजवादी पार्टी इंसाफ की बात करती है. उन्होंने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो भगवान श्रीराम की नगरी में मठ-मंदिर, मस्जिद-गुरुद्वारा, गिरजाघर और आश्रमों पर कोई भी टैक्स नहीं लगाया जाएगा.

यह भी पढ़ें- नोएडा सेक्टर 75 की बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग 

मुलाकात के वक्त अयोध्या के महंतगण दिलीप दास जी महाराज, हेमंतदास जी महाराज, राजीव लोचनशरण, प्रिया प्रीतमशरण, हरिमोहन शरण, राम प्रकाश शरण, बालराम योगी रामदास जी महाराज, राघवाचार्य जी, विदुरजी, राजकुमार दास जी, राजीव त्रिपाठी जी तथा आचार्य शिवेन्द्र त्रिपाठी ने मंत्रोच्चार के साथ अखिलेश यादव को आशीर्वाद दिया. फैजाबाद के जिला काजी मुफ्ती मेराज साहब के साथ तमाम अन्य मौलानाओं ने अखिलेश यादव से मुलाकात की.