logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

आजम खान की नाराजगी पर बोले अखिलेश यादव- ये सब चीजें अभी क्यों...

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी (SP) के कुछ नेता नाराज दिख रहे हैं. चाचा शिवपाल यादव के बाद अब आजम खान (Azam Khan) की भी नाराजगी सामने आ रही है.

Updated on: 14 Apr 2022, 04:40 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी (SP) के कुछ नेता नाराज दिख रहे हैं. चाचा शिवपाल यादव के बाद अब आजम खान (Azam Khan) की भी नाराजगी सामने आ रही है. इसी क्रम में आजम खान के समर्थन में सपा के एक बड़े नेता सलमान जावेद राइन ने इस्तीफा दे दिया है. आजम खान की नाराजगी पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कहा कि ये सब चीजें अभी क्यों हो रही हैं, दो महीने पहले क्यों नहीं हुई.

आपको बता दें कि सुल्तानपुर विधानसभा सीट से सलमान जावेद सपा सचिव हैं. उन्होंने लिखा कि सपा नेताओं पर हो रही कार्रवाई पर अखिलेश यादव चुप हैं, जिससे नाखुश होकर वे इस्तीफा दे रहे हैं. सलमान जावेद ने अपने पत्र में लिखा कि आजम खान को परिवार समेत जेल में डाला गया. नाहिद हसन को जेल में डाला गया, शरजील इस्लाम का पेट्रोल पंप गिराया गया. उन्होंने लिखा कि जो कायर नेता अपने विधायकों के लिए आवाज नहीं उठा सकता वो आम कार्यकर्ता के लिए क्या आवाज उठाएगा?

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जनता महंगाई से परेशान है, निम्बू की चोरी हो रही है, आज लोकतंत्र खतरे में है, संविधान बचाने की चुनौती है. जनता ने हमें संघर्ष का जनादेश दिया है, जनता के मुद्दों पर सड़क से सदन तक संघर्ष करेंगे, बाबा साहेब को नमन करते हैं.