logo-image

जंतर-मंतर पर साइकिल रैली के समापन क साथ ही समाजवादी पार्टी ने फूंका चुनावी बिगुल, मुलायम भी आए नजर

इस कार्यक्रम में पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के साथ ही उनके पिता मुलायम सिंह यादव और चाचा राम गोपाल यादव भी मौजूद थे।

Updated on: 23 Sep 2018, 12:47 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के जंतर-मंतर पर साइकिल रैली से समाजवादी पार्टी ने लोकसभा 2019 के लिए चुनावी अभियान की शुरुआत की है। इस कार्यक्रम में पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के साथ ही उनके पिता मुलायम सिंह यादव और चाचा राम गोपाल यादव भी मौजूद थे. इस अभियान के साथ ही यूपी के अलग-अलग हिस्सों से समाजवादी पार्टी की साइकिल यात्रा दिल्ली पहुंचेगी और जंतर-मंतर पर यूपी से चली साइकिल यात्रा का समापन होगा.

पिछले 2 महीने से यूपी में समाजवादी पार्टी साइकिल यात्रा निकाल रही है और इस साइकिल यात्रा के माध्यम से यूपी की योगी सरकार और केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ समाजवादी पार्टी ताल ठोक रही है. खुद अखिलेश यादव भी यूपी के कई जगहों पर साइकिल रैली में शामिल हुए हैं.

समाजवादी पार्टी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, जंतर-मंतर से अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरूआत करेंगे. इस रैली में अखिलेश यादव केन्द्र और यूपी सरकार की नाकामियों को गिनाते नज़र आएंगे. वहीं इस रैली में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को चुनाव से पहले बीजेपी से निपटने का टिप्स भी अखिलेश देंगे.

खासबात यह है कि समाजवादी पार्टी से अलग हो चुके अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव ने अपनी पार्टी बना ली है और उन्होंने मैनपुरी से मुलायम को ही उम्मीदवार बनाने का फैसला किया था। मुलायम के अखिलेश के साथ आने से निश्चित तौर पर शिवपाल की मुसिबतें बढ़ेंगी।