logo-image

नोटबंदी पर अखिलेश ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा-जहां चाहे वहां चर्चा कर लें

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण के प्रचार के अाखिरी दिन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी ने लोगों को परेशान किया है।

Updated on: 25 Feb 2017, 04:55 PM

highlights

  • नोटबंदी पर अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
  • पांचवे चरण के प्रचार के अंतिम दिन सिद्धार्थनगर में की रैली 
  • नकल का समर्थन करते हुए अखिलेश ने कहा, बचपन में सभी करते है नकल

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण के प्रचार के अाखिरी दिन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी ने लोगों को परेशान किया है। प्रधानमंत्री इसका फायदा कब बताएंगे। अखिलेश ने बातें सिद्धार्थनगर में रैली के दौरान कही।

अखिलेश ने कहा, 'प्रधानमंत्री हमेशा मन की बात करते हैं। मैं कहता हूं कि मन की बात बहुत हो गई, अब काम की बात करनी चाहिए। तीन साल में कोई काम जमीन पर नहीं हुआ है। केवल धोखा दे रही है। कोई बड़ा काम नहीं किया।'

इसे भी पढ़ें: यूपी चुनाव 2017: पांचवे चरण में 117 दागी तो 168 उम्मीदवार 'रईस'

उन्होंने आगे कहा कि आप कह रहे हैं कि गरीबों का लाभ मिला है। हम पूछना चाहते हैं कि नोटबंदी का फायदा कब बताओगे कि क्या लाभ हुआ। हम तो कहते हैं प्रधानमंत्री जी समाजवादियों से बहस कर लो, जो जगह तय करनी है कर लो। 

रैली में अखिलेश ने नकल का सर्मथन करते हुए कहा कि आखिर कौन बचपन में नकल नहीं करता है। थोड़ी बहुत तो सभी लोग नकल करते हैं। हमारे वादों की नकल भाजपा ने किया है। प्रधानमंत्री कपड़े पहनने का भी नकल करते हैं। उप्र का चुनाव देश का भविष्य तय करेगा।

इसे भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी ने MLC सहित 6 अन्य को किया बर्खास्त

उन्होंने कहा कि कई लोगों की जान बैंक की लाइन में लगे-लगे चली गई। केंद्र सरकार ने कोई मदद नहीं की। हमारी सरकार ने उन्हें मुआवजा दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि एक महिला ने बैंक की लाइन में बच्चे को जन्म दिया और बच्चे का नाम खजांची रख दिया। हमने बुलाकर उन्हें मुआवजा दिया।