logo-image

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बोला हमला, बताया उद्योगपतियों का हितैषी

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जनेश्वर मिश्र पार्क में तिरंगे को सलामी दी. इस दौरान न्यूज़ नेशन/न्यूज़ स्टेट से एक्सक्लूसिव बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि देश भले ही आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा हो. देश जश्न में डूबा हो...

Updated on: 15 Aug 2022, 01:05 PM

highlights

अखिलेश यादव ने बोला बीजेपी पर हमला

यूपी सरकार को निशाने पर लिया

'देश के संविधान को बचाना है'

लखनऊ:

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जनेश्वर मिश्र पार्क में तिरंगे को सलामी दी. इस दौरान न्यूज़ नेशन/न्यूज़ स्टेट से एक्सक्लूसिव बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि देश भले ही आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा हो. देश जश्न में डूबा हो लेकिन आखिरी पायदान पर खड़ा व्यक्ति देश में अभी भी खुशी का इंतजार कर रहा है. उसकी हालत अभी भी खराब है. अखिलेश यादव ने कहा कि देश को खतरा सिर्फ एक परिवार से है, वो भी उस परिवार से, जो हिंदू-मुसलमान को लड़ाने का काम करता है.

अखिलेश यादव ने पूछे गंभीर सवाल

प्रधानमंत्री द्वारा लाल किले से भ्रष्टाचार और परिवारवाद पर हमला करने के बाद पर अखिलेश यादव ने कहा कि देश के उद्योगपति लगातार भारत क्यों और किसकी सरकार में देश छोड़ रहे हैं. देश के बैंक क्यों डूबे जा रहे हैं? उद्योगपतियों के कर्जे कौन माफ कर रहा है? यह पैसा कहां जा रहा है? परिवारवाद पर अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी परिवार बड़ा है. लेकिन देश को असली खतरा एक दूसरे परिवार से है, जो हिंदू मुसलमान को लड़ाने का काम करता है, देश को खाई पैदा करने वाली परिवार के खिलाफ खड़ा होना होगा.

यूपी में महिलाओं पर बढ़ा अत्याचार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को देश भर में दूसरे राज्यों के लिए उदाहरण बताए जाने पर अखिलेश यादव ने कहा यूपी में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा है, आईपीएस अभी तक फरार है. प्रदेश की कानून व्यवस्था देश में सबसे ज्यादा खराब है. एनसीआरबी के आंकड़े कहते हैं कि उत्तर प्रदेश में अपराध लगातार बढ़ रहा है.

ये भी पढ़ें: PM Modi ने लालकिले से दिया 82 मिनट का भाषण, जानें अब तक के रिकॉर्ड

देश के संविधान को बचाना है

अखिलेश यादव ने कहा कि आजादी का जश्न है लेकिन इसके साथ यह संकल्प लेना है कि देश के संविधान को बचाना है. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2022 तक सभी को घर मुहैया कराने के वादे को याद दिलाते हुए कहा कि लाल किले से जो संकल्प लिया जाए जनता के बीच में उन्हें हर हाल में पूरा किया जाना चाहिए था.