logo-image

गाड़ी के सामने आया सांड़ तो Video शेयर कर बोले अखिलेश- बड़ा कठिन है UP में सफर... 

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (BJP) को प्रचंड बहुमत हासिल हुआ है, जबकि समाजवादी पार्टी ने भी 100 का आंकड़ा पार कर गया है. यूपी विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद बुधवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सीतापुर पहुंचे.

Updated on: 16 Mar 2022, 04:51 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (BJP) को प्रचंड बहुमत हासिल हुआ है, जबकि समाजवादी पार्टी ने भी 100 का आंकड़ा पार कर गया है. यूपी विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद बुधवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सीतापुर पहुंचे. इस बीच रास्ते में उनकी गाड़ी के सामने सांड़ आ गया. अखिलेश यादव ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि सफर में सांड़ तो मिलेंगे, जो चल सको तो चलो… बड़ा कठिन है यूपी में सफर जो चल सको तो चलो
 
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार को पूर्व मंत्री नरेंद्र वर्मा के भाई स्वर्गीय महेंद्र वर्मा को श्रद्धांजलि देने के लिए सीतापुर पहुंचे थे. उनकी गाड़ियों का काफिला जैसे ही सीतापुर के महमूदाबाद बस स्टॉप पर पहुंचा तो उनकी कार के सामने एक सांड आ गया. इस दौरान एक शख्स ने इसका वीडियो बना लिया. अखिलेश यादव ने ट्विटर में ये वीडियो शेयर कर तंज कसा है. 

सीतापुर में अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के प्रदर्शन पर कहा कि जो चुनाव हुआ है उसमें समाजवादियों की नैतिक जीत हुई है. समाजवादी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के संघर्ष और जनता के सहयोग से समाजवादी पार्टी बढ़ रही है और भारतीय जनता पार्टी घटी है, हमारी सीटें और मतदान प्रतिशत बढ़ा है.