News Nation Logo
Banner

अखिलेश ने केंद्र को घेरा, कहा- जो बीजेपी से लड़ेगा उसके खिलाफ सीबीआई इस्तेमाल होगी

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को विधान परिषद में सरकार पर जमकर हमला बोला।

IANS | Updated on: 19 May 2017, 11:31:00 PM
अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

highlights

  • जो बीजेपी से लड़ेगा उसके खिलाफ सीबीआई इस्तेमाल होगीः अखिलेश
  • गौरक्षकों पर कसा तंज कहा आपको एक जनवर से ही है प्यार

 

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को विधान परिषद में सरकार पर जमकर हमला बोला।

अखिलेश ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का जिक्र करते हुए कहा कि जो बीजेपी से लड़ेगा उसके खिलाफ लालू की तरह ही सीबीआई का इस्तेमाल किया जाएगा।

गौरक्षकों पर उन्होंने कहा, 'आपको तो सिर्फ एक ही जानवर से प्यार है। आप लोगों से सीखकर गौरक्षकों ने लोगों की जान ले ली। आप लोग समाज के अंदर जहर घोलने का काम करते हैं। आप गाय नहीं बचाना चाहते हैं, बल्कि नफरत फैलाना चाहते हैं।'

विधान परिषद में चर्चा में शामिल होते हुए उन्होंने गौरक्षकों, कानून व्यवस्था, गंगा सफाई और एंटी रोमियो अभियान पर सरकार को घेरने की कोशिश की।

उन्होंने कहा कि सरकार के घोषणापत्र, प्रधानमंत्री के भाषण और राज्यपाल के अभिभाषण में से किसे सच मानूं? किसानों के विषय पर सबने अलग-अलग बात कही है।

इसे भी पढ़ेंः गोयल को बनाया गया योगी आदित्यनाथ का प्रमुख सचिव, 74 IAS का हुआ तबादला

एंटी रोमियो अभियान पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग सरकार बनते ही रोमियो के पीछे पड़ गए। उनके नाम पर काफी कुछ कहा गया। बेचारा रोमियो तो शरीफ था। उसने तो किसी के लिए जान दे दी थी। एक दिन झाड़ू, दो दिन रोमियो और उसके बाद क्या?

प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वह जिनसे विदेश में हाथ मिलाते हैं, क्या वे उनके खाने-पीने के बारे में जानते हैं?

आईपीएल की सभी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 May 2017, 10:31:00 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.