News Nation Logo

अखिलेश यादव ने योगी सरकार को दी नसीहत तो राजभर ने याद दिलाए ये वादे

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 25 Mar 2022, 07:10:05 PM
cm yogi

सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:  

Yogi Cabinet 2.0 : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दूसरी बार उत्तर प्रदेश की कमान मिली है. योगी कैबिनेट में सभी जाति को साधने का प्रयास किया गया है. हालांकि, इस बार सीएम योगी के सामने विपक्ष के रूप में सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव रहेंगे. सीएम योगी द्वारा फोन करने निमंत्रण दिए जाने के बाद भी अखिलेश यादव शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंचे. हालांकि, योगी के शपथ लेने के तुरंत बाद ही उन्होंने नसीहत के साथ नई सरकार को बधाई दी है तो ओम प्रकाश राजभर ने उन्हें वादे याद दिलाए.

योगी कैबिनेट के शपथ ग्रहण के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज करते हुए कहा कि नई सरकार को बधाई कि वो सपा के बनाए स्टेडियम में शपथ ले रही है. शपथ सिर्फ सरकार बनाने की नहीं, जनता की सच्ची सेवा की भी लेनी चाहिए.

सुपासभा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि उप्र में नई सरकार को बधाई, संविधान की शपथ लिया गया है उसको बचाना भी है जो वादा करके आए हैं, छुट्टा जानवरों से निजात दिलाने का, युवाओं को सरकारी नौकरी देने का, स्कूलों में बढ़ी फीस कम करने का, दवाई व टेस्ट ऑपरेशन सस्ता करने का और बिना भेदभाव समाज के हर वर्ग के साथ न्याय भी करना होगा.

आपको बता दें कि जब योगी आदित्यनाथ ने 2017 में पहली बार शपथ ली थी तो अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम सिंह यादव के साथ शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे थे. इस बार भी योगी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव, मायावती, सोनिया गांधी समेत कई बड़े विपक्षी नेताओं को निमंत्रण दिया गया था, लेकिन कोई भी बड़ा विपक्षी नेता समारोह में नजर नहीं आया है. 

First Published : 25 Mar 2022, 07:10:05 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.