logo-image

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर लगाया जासूसी का आरोप, कहा प्रेस कान्फ्रेंस में भेजे LIU के अधिकारी

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की प्रेस कान्फ्रेंस में LIU के आने पर समाजवादी पार्टी ने नाराजगी जाहिर की है.

Updated on: 23 Dec 2019, 05:01 PM

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की प्रेस कान्फ्रेंस में LIU के आने पर समाजवादी पार्टी ने नाराजगी जाहिर की है. पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए पूछा कि 'सरकार बताये कि समाजवादी पार्टी कार्यालय में आयोजित राष्ट्रीय अध्यक्ष की प्रेसवार्ता में LIU का व्यक्ति किस अधिकारी के कहने पर भेजा गया था?' इस ट्वीट में सीएम ऑफिस को भी टैग किया गया है.

वहीं प्रेस कान्फ्रेंस करने के बाद अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा और पूछा कि आखिर किसी इजाजत से प्रेस कान्फ्रेंस में LIU के अधिकारियों को भेजा गया. अखिलेश यादव ने बताया कि LIU के अधिकारी को किसी और के साथ नहीं बल्कि एक पत्रकार के साथ पार्टी कार्यालय में कैमरामैन बनकर पहुंचा था.

बीजेपी को दंगों से फायदा

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नागरिका संशोधन कानून को लेकर बीजेपी सरकार पर रविवार को निशाना साधा. उन्होंने बवाल और दंगों को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार में जो लोग हैं वही दंगे फैला रहे हैं. अखिलेश यादव ने रविवार को प्रेस कान्फ्रेंस करके कहा कि दंगों के भड़कने से उसी पार्टी को फायदा है जो सत्ता में है.

सपा कार्यकर्ताओं के द्वारा बवाल भड़काने के आरोपों पर उन्होंने कहा कि हमने सिर्फ नागरिकता संशोधन कानून का विरोध किया है. हमने किसी भी तरह की तोड़फोड़ नहीं की है. बीजेपी के इशारों पर दंगे भड़काए जा रहे हैं. सपा कार्यकर्ताओं के द्वारा बवाल भड़काने के आरोपों पर उन्होंने कहा कि हमने सिर्फ नागरिकता संशोधन कानून का विरोध किया है. हमने किसी भी तरह की तोड़फोड़ नहीं की है. बीजेपी के इशारों पर दंगे भड़काए जा रहे हैं.