logo-image

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर विधान परिषद चुनाव में लगाये घपले का आरोप

सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर विधान परिषद के चुनाव में  घपले का आरोप लगाया है. अखिलेश यादव ने कहा कि विधान परिषद के चुनाव में सपा की जीत व अपनी हार से बौखलाया है.

Updated on: 04 Dec 2020, 11:19 PM

लखनऊ :

सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर विधान परिषद के चुनाव में  घपले का आरोप लगाया है. अखिलेश यादव ने कहा कि विधान परिषद के चुनाव में सपा की जीत व अपनी हार से बौखलाया है. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि  विधान परिषद के चुनाव में सपा की जीत व अपनी हार से बौखलाए भाजपाइयों ने मतगणना में घपले की कोशिश की. उन्होंने आगे कहा कि  झाँसी की पुलिस पर जानलेवा हमला हार से बौखलाने का नतीजा है. उन्होंने पुलिस पर हमला करने वालों को तुरंत गिरफ्तार जरने की मांग की.

उन्होंने लिखा, 'विधान परिषद के चुनाव में सपा की जीत व अपनी हार से बौखलाए भाजपाइयों ने मतगणना में घपले की कोशिश में झाँसी की पुलिस पर जानलेवा हमला किया. पुलिस पर हमलावार भाजपाइयों की तुरंत गिरफ़्तारी हो. भाजपा लोकतंत्र को निर्लज्ज होकर लूटना चाहती है.  
उप्र में क़ानून-व्यवस्था पूरी तरह ठप्प है'. 

बता दें कि यूपी के झांसी में भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेता प्रदीप सरावगी का दबंगई वाला विडियो सामने आया है जिसमे वो एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी की पिटाई कर रहे हैं.  झांसी जिले में एमएलसी चुनाव का मतगणना चल रहा था. मतगणना के दौरान ही बीजेपी के नेता प्रदीप सरावगी एवं कुछ अन्य नेता मिल कर जिले के एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी की पिटाई कर दी.

बताया जा रहा है कि एमएलसी चुनाव की मतगणना में एसपी प्रत्याशी के जीतने की संभावना बनती देख बीजेपी के कुछ नेता मतगणना स्थल पर पहुंचे और पुलिस टीम के साथ उलझने लगे. इसी बीच बीजेपी नेता प्रदीप सरावगी ने मौके पर मौजूद एसपी सिटी को कॉलर पकड़कर घसीटा और उनके साथ मारपीट की. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद विधायक मूकदर्शक बनकर खड़े रहे. बीजेपी के इन नेताओं ने एसपी सिटी को गिरा-गिराकर पीटा.