News Nation Logo
Banner

डॉक्टरों को धमकाने वाले अखिलेश अब कर रहे उन्हें सम्मानित करने की बात

कन्नौज के एक सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों को हड़काने वाले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और डॉक्टरों को सम्मानित करने की बात करने लगे हैं.

News State | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 18 Apr 2020, 01:25:45 PM
Akhilesh yadav

अखिलेश यादव (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:  

कन्नौज के एक सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों को हड़काने वाले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और डॉक्टरों को सम्मानित करने की बात करने लगे हैं. अखिलेश यादव ने ट्वीच कर रहा कि कोरोनाकाल में जिन्हें भी वायरस से पीड़ित होने के लक्षण दिखें उन्हें स्वयं जांच के लिए आगे आना चाहिए व उन डॉक्टरों का सहयोग और सम्मान करना चाहिए जो अपना जीवन दाँव पर लगाकर आपकी जान बचा रहे हैं. सरकार को भी लोगों को डराकर नहीं बल्कि विश्वास में लेकर सभी के साथ आगे बढ़ना चाहिए.

यह भी पढ़ेंः कफनचोर इमरान खान मौत में भी कर रहे घपला, शव दफनाने की जगह नहीं और बता रहे महज 143 मौतें

दरअसल पिछले दिनों कन्नौज के एक सरकारी अस्पताल में पहुंचे के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने इलाज कर रहे मुख्य डॉक्टर को ही आरएसएस का घोषित कर भगा दिया था.। यही नहीं अखिलेश ने डॉक्टर को यह भी कह दिया कि तुम एक बहुत छोटे कर्मचारी हो, बाहर भाग जाओ यहां से. अखिलेश यादव उन मरीजों और उनके परिजानों से मिलने पहुंचे थे, जो पिछले कन्नौज के छिबरामऊ में एक सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. अखिलेश यादव अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजनों से मुआवजा राशि देने की बात कर रहे थे, इसी दौरान इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर बीच में बोल पड़े. इससे अखिलेश यादव अपना आपा खो बैठे.

यह भी पढ़ेंः कंगाल पाकिस्‍तान : कोरोना के कहर के बीच आर्मी चीफ और पीएम इमरान खान में ठनी

अखिलेश यादव ने कहा कि, “तुम मत बोलो, तुम सरकारी आदमी हो। हम जानते हैं क्या होती है सरकार। इसलिए मत बोलो क्योंकि तुम सरकार के आदमी हो. तुम्हें नहीं बोलना चाहिए.” अब कोरोना वायरस के इलाज में डॉक्टर जिस तरह जी जान से जुटे हैं उसके बाद अखिलेश यादव के भी सुर बदल गए हैं.  
 

First Published : 18 Apr 2020, 01:25:45 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.