News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

अखिलेश ने सरकारी डॉक्टर को भगाया, कहा- 'तुम BJP-RSS के आदमी हो सकते हो, भाग जाओ यहां से', देखें VIDEO

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हुए बस हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई थी. इस हादसे में पीड़ितों के परिवार वालों से मुलाकात करने के लिए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव कन्नौज पहुंचे.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 14 Jan 2020, 12:36:17 PM
अस्पताल में मरीजों से मिलते अखिलेश।

अस्पताल में मरीजों से मिलते अखिलेश। (Photo Credit: Twitter- @SamajwadiParty)

कन्नौज:

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हुए बस हादसे (Kannauj Bus Accident) के पीड़ितों से मिलने के लिए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव छिबरामउ पहुंचे. यहां वह घटनास्थल पर पहुंचे और बस पर फूल चढ़ा कर इस हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी. इसके बाद वह छिबरामउ के अस्पताल में पहुंचे, जहां उन्होंने पीड़ितों से मुलाकात करके उनका हाल जाना. मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) एक डॉक्टर पर भड़क गए. अखिलेश इतना नाराज हो गए कि उन्होंने डॉक्टर को वहां से भगा दिया. उन्होंने डॉक्टर को बीजेपी-आरएसएस (BJP-RSS) का आदमी तक बता डाला.

डॉक्टर अपनी बात पूरी कर पाता इससे पहले अखिलेश ने कहा, 'तुम मत बोलो, तुम सरकारी आदमी हो. हमें पता है सरकार क्या होती है. इसलिए तुम मत बोलो. तुम्हें नहीं बोलना चाहिए. तुम एक बहुत छोटे आदमी हो.'

यह भी पढ़ें- आखिर अखिलेश ने क्यों कहा 'तुम सरकारी आदमी हो, भागो यहां से' डॉक्टर ने बताई असली वजह

दरअसल अखिलेश कन्नौज बस हादसे (Kannauj Bus Accident) के घायलों से मिलने पहुंचे थे. जहां वह लोगों से मुलाकात कर रहे थे. यहां घायलों के परिजनों का कहना था कि बस में करीब 80 लोग सवार थे. जिनमें से कम से कम 50 लोग मारे गए हैं. तभी एक व्यक्ति ने कहा कि उसे मुआवजे का चेक नहीं मिला है. जिस पर वहां मौजूद इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर DS मिश्रा ने कहा कि चेक दिया गया है.

इस पर अखिलेश ने कहा कि 'तुम मत बोलो, तुम सरकारी आदमी हो. हम जानते हैं कि क्या होती है सरकार. तुम इस लिए मत बोले क्योंकि तुम सरकार के आदमी हो. तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते. बहुत छोटे अधिकारी हो तुम. तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो. तुम BJP-RSS के हो सकते हो, लेकिन तुम मुझे नहीं समझा सकते हो. दूर हो जाओ तुम, एक दम दूर हो जाओ. बाहर भाग जाओ यहां से.'

अखिलेश यादव को जब यह पता लगा कि DS मिश्रा गोरखपुर के रहने वाले हैं तो उन्होंने कहा कि इसी लिए यह सरकार का पक्ष ले रहे थे.

धर्म के आधार पर सरकार कर रही भेदभाव

अखिलेश यादव ने कन्नौज में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार भेदभाव कर रही है. कन्नौज हादसे के लोगों के साथ धर्म विशेष का होने के कारण भेदभाव हो रहा है. यही बात समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट करके कहा गया. ट्वीट में लिखा गया कि ' कन्नौज बस हादसे में मृतकों के परिवारों एवं पीड़ितों से धर्म के आधार पर भेदभाव करना बंद करे सरकार. संविधान की शपथ का है ये अपमान! मृत यात्रियों की सही संख्या बताए सरकार.'

बस पर चढ़ाए फूल

कन्नौज दौरे के दौरान अखिलेश यादव हादसे की जगह पर पहुंचे. यहां उन्होंने मृतकों को श्रद्धांजलि देते हुए बस पर पुष्प अर्पित किए.

First Published : 14 Jan 2020, 10:19:30 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.