News Nation Logo
Banner

अखिलेश बोले, यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र को बचाने का है

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि सपा और रालोद की सरकार बनने पर अलीगढ़ के व्यापार का विकास करने के लिए हरसंभव मदद की जाएगी.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 05 Feb 2022, 03:04:56 PM
Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav (Photo Credit: File)

अलीगढ़:  

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शनिवार को अलीगढ़ के क्वार्सी चौराहा स्थित यश रेजीडेंसी में पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस बीच सपा सुप्रीमो अखिलेश ने स्थानीय प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने के साथ ही कहा कि सपा की साइकिल के दो पहियों में एक लोहिया जी का है और दूसरा बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का. उन्होंने अलीगढ़ के लोगों से भरोसा जताया कि गठबंधन सरकार बनने पर उद्योग को बढ़ाने के लिए हरसंभव मदद देंगे. उन्होंने कहा, यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है.

यह भी पढें : पंजाब चुनाव: सिद्धू को झटका, कांग्रेस से चरणजीत चन्नी होंगे CM चेहरा

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि सपा और रालोद की सरकार बनने पर अलीगढ़ के व्यापार का विकास करने के लिए हरसंभव मदद की जाएगी. सीएम योगी आदित्यनाथ के नॉमिनेशन पर उन्होंने कहा कि गोरखपुर की जनता इस बार उन्हें हरा देगी. इस मौके पर उन्होंने राज्य के सत्ताधारी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी आदित्यनाथ के नॉमिनेशन पर उन्होंने कहा कि गोरखपुर की जनता इस बार उन्हें हरा देगी.

कहा : पहले चरण में बीजेपी का सफाया हो रहा

उन्होंने कहा, पहले चरण में बीजेपी का सफाया हो रहा है. सपा अध्यक्ष ऩे कहा, डबल इंजन की सरकार ने किसानों को निराश किया है. उन्होंने कहा, किसान तीन कानून के खिलाफ है. अखिलेश ने कहा, डीज़ल पेट्रोल महंगा हो गया है, किसान त्रस्त हैं. कमाई अगर आधी होगी तो खुशहाली कैसे आएगी. अखिलेश ने कहा, कोरोना में हज़ारों मजदूर अपने घर पहुंचे. बीजेपी ने मजदूरों को पैदल पैदल चलने पर मजबूर किया. आज नौकरी रोज़गार नहीं है. उन्होंने कहा, बीजेपी के लिए अलीगढ़ के लोग ताले लगाने का काम करेंगे. इससे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को सुबह 11:30 बजे धनीपुर हवाई पट्टी पर निजी हेलीकॉप्टर से पहुंचें. हवाई पट्टी पर वह पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात किया. इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष अनूपशहर रोड बाईपास क्वार्सी चौराहा स्थित यश रेजीडेंसी में सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में संबोधित किया. 

First Published : 05 Feb 2022, 03:04:56 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.