logo-image

महिला ने गोली मारकर की आत्महत्या, मरने से पहले PM मोदी को पत्र लिख कर की ये अपील

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बेहद ही दुखद घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Updated on: 03 Jul 2021, 12:14 PM

आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बेहद ही दुखद घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला की आत्यहत्या की वजह घरेलू हिंसा बताई जा रही है. वहीं मृतिका के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. वहीं सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री के नाम लिखा महिला का एक पत्र वायरल हुआ है. इसमें देवर और जेठ को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है. वायरल हो रहे इस पत्र पर पुलिस ने बताया कि यह पत्र कुछ दिन पुराना है, घटनास्थल से उन्हें किसी भी तरह का ऐसा कोई पत्र नहीं मिला है.

और पढ़ें: कर्ज चुकाने को रचा अपहरण का नाटक, पिता से ही मांगी 25 लाख की फिरौती

पूरी घटना आगरा के विद्यापुरम कॉलोनी की है, जहां शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे महिला ने अपने आवास पर देसी कट्टे से गोली खुद को छाती में गोली मार ली. महिला की पहचान मोना द्विवेदी (30) के रूप में की गई है, जिसके दो बच्‍चे भी हैं. 

महिला ने पत्र में लिखा है, 'अंनुज और पंकज, जो सत्ताधारी दल से जुड़े हैं, ने मुझे पीटा, क्योंकि मैं एक गरीब परिवार से हूं. मेरी मां का बचपन में ही देहांत हो गया था और मेरे पिता शराबी हैं. उन्होंने मुझे अपनी दुर्दशा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.' उसने नोट में यह भी बताया है कि जब वह 16 साल की थी, तभी उसकी शादी हो गई थी. ससुराल वाले उसे बार-बार प्रताड़ित करते थे, लेकिन वह उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पाई, क्योंकि उसे डर था कि उसका पति उसे छोड़ देगा.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि महिला ने आत्महत्या की है. पुलिस के मुताबिक, कुछ पारिवारिक विवाद था और उसके देवर उसे कई बातों को लेकर ताना मारा करते थे.