News Nation Logo
Banner

विकास दुबे के एनकाउटंर के बाद उसके 'भूत' का खौफ, चौबेपुर थाने में हुई पूजा!

बिकरू कांड (Bikru Encounter) में 8 पुलिसकर्मियों की शहादत और गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद थाने का शुद्धिकरण किया गया. सोशल मीडिया पर इस बात की भी चर्चा है कि विकास दुबे के भूत को भगाने के लिए यह पूजा की जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 02 Sep 2020, 01:30:59 PM
Bikru

चौबेपुर थाने में पूजा करते पुलिसकर्मी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

कानपुर:

विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंटर के बाद अब उसका 'भूत' चौबेपुर थाने की पुलिस को डरा रहा है. यही कारण है कि थाने में विकास दुबे का भूत भगाने के लिए पूजा कराई गई. इस पूजा में थाने भर की पुलिस शामिल हुई. कहा यह भी जा रहा है कि बिकरू कांड (Bikru Encounter) में 8 पुलिसकर्मियों की शहादत और गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद थाने का शुद्धिकरण किया गया. सोशल मीडिया पर इस बात की भी चर्चा है कि विकास दुबे के भूत को भगाने के लिए यह पूजा की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः 13 हजार वर्ग मीटर में बनेगा भव्य राममंदिर, एडीए से नक्शा पास

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ पुजारी हवन कराते नजर आ रहे हैं. इस हवन पूजा में कुछ पुलिसकर्मी वर्दी तो कुछ सादे ड्रेस में शामिल थे. लोगों का दावा है कि बिकरू कांड में 8 पुलिसकर्मियों की शहादत और गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद थाने का शुद्धिकरण किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस बात की भी चर्चा है कि विकास दुबे के भूत को भगाने के लिए यह पूजा की जा रही है. वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है कि पहले ही थाने में इस तरह की पूजा होती रही हैं.

यह भी पढ़ेंः भारत-चीन तनाव के बीच चुशूल में आज होगी दोनों पक्षों के बीच बैठक

एसपी ने कहा रूटीन पूजा
एसपी (ग्रामीण) बृजेश कुमार ने बताया कि थाना परिसर में एक मंदिर है, जहां रूटीन पूजा की गई. हवन इसलिए किया गया, क्योंकि मंगलवार का दिन था. इसके पीछे कोई विशेष कारण नहीं था. उन्होंने बताया कि किसी भी फरियादी को हवन होने तक इंतजार करने के लिए नहीं कहा गया.

First Published : 02 Sep 2020, 01:30:59 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो