News Nation Logo

अभिनेता सोनू सूद गोरखपुर की प्रज्ञा के लिए बने मसीहा, ऐसे की उसकी मदद

वो रील लाइफ में तो खलनायक का किरदार निभाता है लेकिन रियल लाइफ में किसी सुपर हीरो से कम नहीं है. हम बात कर रहे हैं अभिनेता सोनू सूद की जिन्होंने एक ट्वीट पर हजारों किलोमीटर दूर गोरखपुर की एक बहन के इलाज का पूरा जिम्मा उठाया है.

Written By : दीपक श्रीवास्तव | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 10 Aug 2020, 03:17:47 PM
sonu sood

Actor Sonu Sood (Photo Credit: (फाइल फोटो))

नई दिल्ली:

वो रील लाइफ में तो खलनायक का किरदार निभाता है लेकिन रियल लाइफ में किसी सुपर हीरो से कम नहीं है. हम बात कर रहे हैं अभिनेता सोनू सूद की जिन्होंने एक ट्वीट पर हजारों किलोमीटर दूर गोरखपुर की एक बहन के इलाज का पूरा जिम्मा उठाया है. गोरखपुर के पादरी बाजार इलाके की प्रज्ञा मिश्रा का फरवरी में एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उनके पैर का लिगामेंट टूट गया था. 

प्रज्ञा के पिता एक मंदिर में पुजारी हैं और इस लॉक डाउन में परिवार की माली स्थिति काफी खराब हो गई है. माता-पिता की इकलौती संतान प्रज्ञा ही उनका एकमात्र सहारा है लेकिन उसके भी चल फिर नहीं पाने की वजह से यह परिवार पूरी तरह से टूट गया था.

प्रज्ञा ने गोरखपुर के विधायक सांसद से लेकर हर अधिकारी तक मदद के लिए फरियाद कर डाली लेकिन किसी ने भी इस बेटी की मदद के लिए कोई काम नहीं किया. ऊपर से पड़ोसियों और रिश्तेदारों का ताना इन्हें अलग से सुनना पड़ा.

और पढ़ें: Birthday Special: कभी ट्रैक्टर दिया तो कभी लोगों को किया एयरलिफ्ट, कोरोना काल में सोनू सूद बने 'मसीहा'

कुछ दिन पहले प्रज्ञा ने अभिनेता सोनू सूद को भी मदद के लिए ट्वीट किया. प्रज्ञा को पता था कि इस लॉक डाउन में सोनू सूद तमाम लोगों की मदद कर रहे हैं इसलिए उसने भी एक बार अपनी किस्मत आजमाने के लिए सोनू को अपने इलाज के लिए ट्वीट किया. हालांकि ट्वीट के बाद वह निराश हो गई थी, क्योंकि उसे भी लगा था कि कहां मुंबई से उसे मदद मिल पाएगी. लेकिन दो दिन पहले मानो चमत्कार हो गया हो.

प्रज्ञा के ट्वीट पर सोनू सूद ने जवाब दिया और उसके दिल्ली में पूरे इलाज और ट्रेन से आने-जाने के खर्चे का भी पूरा जिम्मा इस भाई ने उठा लिया. प्रज्ञा ने जब अपने भाई को इस मदद के लिए धन्यवाद कहा तो सोनू सूद ने अपनी बहन को दुआएं दी और उसे जल्द ही अपने पैरों पर चलाने का वायदा भी किया. हर तरफ से निराश और परेशान यह परिवार आज अपने इस भाई के लिए दुआएं दे रहा है.

ये भी पढ़ें: सोनू सूद खुद भी कभी खाली हाथ आए थे मुंबई, इसलिए समझते हैं प्रवासियों का दर्द

प्रज्ञा का दो दिन बाद दिल्ली में ऑपरेशन होना है और इसके लिए सोनू सूद की टीम से कई लोग लगातार इनके संपर्क में हैं. प्रज्ञा की मां का कहना है कि हर तरफ से हताश और निराश होने के बाद उनको तो लगा था कि अब आत्महत्या करना पड़ेगा लेकिन दुख भरे माहौल में सोनू सूद ने जो मदद की पेशकश की है वह किसी ईश्वर के मदद से कम नही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Aug 2020, 03:16:34 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.