News Nation Logo

रवि किशन ने अपने संसदीय क्षेत्र में चलाया झाड़ू, लोगों से की ये खास अपील

गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने आज रामगढ़ ताल पर स्वच्छता अभियान के तहत झाड़ू लगाया

Written By : दीपक श्रीवास्तव | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 06 Sep 2019, 12:18:37 PM

गोरखपुर:

गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने आज रामगढ़ ताल पर स्वच्छता अभियान के तहत झाड़ू लगाया और यहां पर आने वाले लोगों से किसी भी तरह की गंदगी नहीं करने की अपील की. अभिनेता रवि किशन जब हाथों में झाड़ू लेकर ताल के किनारे सफाई करने उतरे तो उनको देखकर स्थानीय लोगों ने भी उनके साथ साफ सफाई में सहयोग किया.

यह भी पढ़ेंः Noida का शिवांश, पीएम मोदी के साथ देखेगा चंद्रयान 2 की लांचिंग

News State से खास बातचीत करते हुए रवि किशन ने कहा कि वह रामगढ़ ताल की सफाई के जरिए पूरे शहर को यह संदेश दे रहे हैं कि साफ-सफाई हर एक व्यक्ति के जीवन का अभिन्न हिस्सा होना चाहिए. जब रामगढ़ ताल का इलाका पूरी तरह से साफ सुथरा रहेगा तो पर्यटक यहां पर आएंगे और इसी सुंदरता की वजह से यहां पर फिल्मों की शूटिंग भी शुरू होगी.

रवि किशन ने कहा कि आज का दिन भारत के लिए काफी गौरवशाली है, क्योंकि आज चंद्रयान अपना मिशन पूरा करने जा रहा है और इसके लिए सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वह बधाई देना चाहते हैं, जिनकी बदौलत आज भारत ने यह गरिमा हासिल की है. उन्होंने कहा कि आज विदेशों में भी भारत के नाम का डंका बज रहा है.

यह भी पढ़ेंः आजम खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, पुलिस ने घर पर चस्पा किया नोटिस

रवि किशन ने कहा कि देश में कहीं पर भी आर्थिक मंदी नाम की कोई चीज नहीं है. आज हम दूसरे देशों को कर्ज दे रहे हैं. लोग खुशहाल हैं, नौकरियां मिल रही है. ऐसे में आर्थिक मंदी की कहीं कोई बात नजर नहीं आ रही है. विपक्ष सिर्फ इसको लेकर के राजनीति कर रहा है, लेकिन देश के अंदर सभी वर्ग इस समय इस सरकार में खुशहाल है.

यह वीडियो देखेंः 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Sep 2019, 12:18:37 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो