logo-image

मोदी की थाली बजाने की अपील का मजाक उड़ाने वाले BJP विधायक पर कार्रवाई, पार्टी ने भेजा नोटिस

उल्लेखनीय है कि विधायक ने पीएम मोदी की थाली बजाने की अपील का मजाक बनाया था. साथ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विरोध करते हुए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था.

Updated on: 23 Apr 2020, 06:08 PM

सीतापुर:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोरोना वायरस से जंग में थाली बजाने की अपील का मजाक उड़ाने वाले भारतीय जनता पार्टी के विधायक की मुश्किलें बढ़ गई हैं. भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी विधायक राकेश राठौर के वायरल आडियो का संज्ञान लेते हुए नोटिस भेज दिया है और एक हफ्ते में जवाब मांगा है. राकेश राठौर उत्तर प्रदेश के सीतापुर से बीजेपी के विधायक हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री एवं मुख्यालय प्रभारी विद्या सागर सोनकर ने विधायक राकेश राठौर को नोटिस देकर एक सप्ताह में स्पष्टीकरण मांगा है.

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव की मांग, आजम खान, पत्नी और बेटे को रमजान में किया जाए जेल से रिहा

उल्लेखनीय है कि विधायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की थाली बजाने की अपील का मजाक बनाया था. साथ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विरोध करते हुए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. इसके अलावा विधायक ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानबाजी की थी. जिसका ऑडियो बीते दिनों काफी वायरल हुआ था.

बता दें कि बीते दिनों सीतापुर से विधायक राकेश राठौर का कथित ऑडियो सामने आया था, जिसमें वो दूसरे बीजेपी नेता से फोन पर बात कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस ऑडियो में विधायक राकेश राठौर ने मोदी की पहल का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि अनपढ़ों की तरह तुम लोग भी थाली बजाओ और ताली बजाओ. विधायक ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि यह सब कुछ तुम्हें बेवकूफ बनाने के लिए किया जा रहा है, ताकि रोजगार पर सवाल न कर सको.

यह भी पढ़ें: सोनिया गांधी बोलीं- सांप्रदायिक पूर्वाग्रह और नफरत का वायरस फैला रही BJP

ऑडियो में राकेश राठौर को ये कहते हुए भी सुना गया था कि उत्तर प्रदेश में जब से योगी सरकार आई है, तब से ब्राम्हणों और क्षत्रियों को बढ़ावा मिला है. इसके अलावा राकेश राठौर ने पीएम मोदी की नीतियों के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया, जिन्हें दोहराया भी नहीं जा सकता. साथ ही विधायक ने कोरोना वायरस के खिलाफ केंद्र की मोदी सरकार के प्रयासों को निरर्थक बताया था.

यह वीडियो देखें: