logo-image

फिरोजाबाद में छेड़छाड़ का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला पर फेंका एसिड

उत्तर प्रदेश में महिलाओं से जुड़ी आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है. राज्य में अपराधी बैखोफ अपराध को अंजाम दे रहे हैं. यूपी के फिरोजाबाद में छेड़छाड़ का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला के ऊपर एसिड फेंक दिया.

Updated on: 02 Nov 2020, 02:40 PM

फिरोजाबाद:

उत्तर प्रदेश में महिलाओं से जुड़ी आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है. राज्य में अपराधी बैखोफ अपराध को अंजाम दे रहे हैं. यूपी के फिरोजाबाद में छेड़छाड़ का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला के ऊपर एसिड फेंक दिया.  पूरा मामला फिरोजाबाद के पचोखरा के गढ़ी दया गांव में कुछ बदमाशों ने महिला के साथ छेड़खानी की कोशिश की, जब महिला ने इसका विरोध किया तो उन बदमाशों ने उसपर एसिड से हमला कर दिया.  पीड़ित महिला का इलाज सरकारी ट्रामा सेंटर में चल रहा है.  

और पढ़ें: दलित बहनों पर एसिड अटैक का आरोपी पुलिस एनकाउंटर में हुआ जख्मी

एसपी सिटी फिरोजाबाद ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, महिला 23 प्रतिशत जली हुई है. वहीं इस घटना में एक बात और है कि महिला का पति जेल में बंद है. पुलिस इस पूरे मामले की भी जांच कर रही है. 

पुलिस ने इस घटना पर कहा कि तार पुराने विवाद से जुड़े हुए हैं. महिला का पति अमरदीप किसी मामले में जेल में बंद है. महिला ने अपने पति को जेल भिजवाने वाले लोगों पर ही तेजाब फेंकने का आरोप लगाया है. पुलिस इस मामले की हर तथ्य की जांच में जुटी हुई हैं.