logo-image

शादी से पहले युवती के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी ने VIDEO बनाकर पति को भेजा

युवती की सहेली के भाई ने घर में चाय में नशा देकर किया था दुष्कर्म, पति ने पत्नी को घर से निकाल दिया, पुलिस में की शिकायत

Updated on: 02 Jun 2019, 08:29 PM

highlights

  • आरोपी ने युवती के साथ किया दुष्कर्म
  • वीडियो बनाकर उसके पति को भेजा
  • पति ने युवती को घर से निकाला

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक सनसनीखेज वारदात सामने आया है. शादी से पहले युवती के साथ दुष्कर्म किया गया. साथ ही इसका वीडियो भी बना लिया गया. आरोपी युवक ने युवती की शादी के बाद उसके पति को वीडियो भेज दिया. वीडियो देखते ही युवती को उसको पति ने घर से निकाल दिया. पीड़िता ने मामले की शिकायत एसएसपी मुनिराज से की. मामले की जांच करते दौरान सिरौली इंस्पेक्टर की लापरवाही सामने आई है. जिसके चलते एसएसपी ने उसे सस्पेंड कर दिया.

यह भी पढ़ें - बांसवाड़ा में 10वीं क्लास की लड़की के साथ रेप, गर्भपात के बाद हुआ खुलासा

सहेली के भाई ने किया था दुष्कर्म


बताया जाता है कि शादी से कुछ दिन पहले पीड़िता अपनी एक सहेली के घर गई थी. वहीं पर सहेली के भाई ने चाय में नशा देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उसका वीडियो भी बना लिया. लेकिन शादी के अगले रोज जैसे ही पति को अपने फोन पर आपत्तिजनक वीडियो मिला, उसने पत्नी को घर से निकाल दिया. पति द्वारा घर से निकाले जाने के बाद पीड़िता ने सिरौली थाने में लिखित शिकायत की. लेकिन सिरौली थाने के इंस्पेक्टर सोमप्रकाश ने आरोपी को शांति भंग में चालान करके छोड़ दिया. एसपी ग्रामीण संसार सिंह का कहना है कि युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और आईटी एक्ट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.