logo-image

कानपुर में एक और हादसा, लोडेड ट्रक के टक्कर से पलटी टेंपो; 5 की मौत

कानपुर में एक और बड़ा सड़क हादसा हुआ है. ये हादसा अहिरवां में हुआ, जहां मंदिर जा रहे टेंपो को लोडेड ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस हादसे में 8 लोग घायल भी हुए हैं. ये हादसा बीती रात करीब 10.00 बजे हुआ...

Updated on: 02 Oct 2022, 07:46 AM

highlights

  • कानपुर में एक और बड़ा सड़क हादसा
  • हादसे में 5 लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल
  • टेंपो को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर

कानपुर:

कानपुर (Kanpur) में एक और बड़ा सड़क हादसा (Road Accident in Kanpur) हुआ है. ये हादसा अहिरवां (Ahirvan) में हुआ, जहां मंदिर जा रहे टेंपो को लोडेड ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस हादसे में 8 लोग घायल भी हुए हैं. ये हादसा बीती रात करीब 10.00 बजे हुआ. जानकारी के मुताबिक, टेंपो सवार सभी लोग मंदिर जा रहे थे. वो उन्नाव के रास्ते में थे, तभी ये हादसा हुआ. हादसे के बाद चीख पुकार मच गई. 

हादसे की सूचना मिलते ही चकेरी थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह दल बल के साथ पहुंच गए. उन्होंने तुरंत ही घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की. स्थानीय लोगों ने भी मदद में हाथ बंटाया. मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई थी. शैलेंद्र सिंह ने बताया कि हादसा रात करीब 10 बजे हुआ. जिसमें खचाखच भरे टेंपो को ट्रक ने टक्कर मार दी. 

कानपुर के डीएम विशाख जी अय्यर अहिरवां में एक हादसा हुआ है जिसमें 5 लोगों की मृत्यु हो गई है. परिवार के लोग पूजा और दर्शन के लिए जा रहे थे. 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को इलाज जारी है.